कावासाकी ने भारतीय बाजार में उतार दी नई बाइक, 14.99 लाख रुपये है कीमत, जानें इसकी खासियत

By अनुराग आनंद | Published: March 17, 2021 12:05 PM2021-03-17T12:05:15+5:302021-03-17T12:09:07+5:30

कावासाकी ने निंजा ZX-10R नाम के नए मॉडल वाली बाइक को भारतीय बाजार में उतार दिया है। कावासाकी निंजा ZX-10R में मैकेनिकल ट्विक्स के साथ लुक व स्टाइलिंग में बदलाव भी किए गए हैं।

New Kawasaki Ninja ZX-10R launched in India at ₹14.99 lakh | कावासाकी ने भारतीय बाजार में उतार दी नई बाइक, 14.99 लाख रुपये है कीमत, जानें इसकी खासियत

कावासाकी की नई सुपरबाइक लांच (सोशल मीडिया फोटो साभार)

Highlightsयह सुपरबाइक फिलहाल दो कलर ऑप्शन Lime Green और Flat Ebony में उपलब्ध कराया जाएगा।कावासाकी ने इस बाइक को लांच करने के बाद कहा है कि इस सुपरबाइक को नए मॉडल अपडेट के साथ लांच किया गया है।

नई दिल्ली:कावासाकी ने भारतीय बाजार में अपनी निंजा ZX-10R सुपरबाइक को उतार दी है। इस बाइक की कीमत करीब 14,99,000 लाख रुपये है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय बाजार में कावासाकी निंजा की यह सुपरबाइक फिलहाल दो कलर ऑप्शन Lime Green और Flat Ebony में उपलब्ध कराया जाएगा।

एचटी रिपोर्ट के अनुसार, कावासाकी कंपनी ने इस बाइक को लांच करने के बाद कहा है कि इस सुपरबाइक को नए मॉडल अपडेट के साथ लांच किया गया है। कावासाकी की अन्य बाइक की तुलना में इस बाइक में मैकेनिकल ट्विक्स के साथ कुछ स्टाइलिंग में बदलाव हुए हैं जो इस सुपरवाइक को और भी बेहतर बनाते हैं।  

बता दें कि कावासाकी निंजा ZX-10R जापानी बाइक निर्माता कंपनी कावासाकी की निंजा स्पोर्ट्स बाइक श्रृंखला की एक मोटरसाइकिल है। कंपनी ने निंजा ZX-9R के बाद इस नई बाइक को बाजार में उतारा है।

कावासाकी ने जेडएक्स वर्जन की गाड़ियों को 2004 में पहली बार लांच किया था-

कंपनी ने जेडएक्स वर्जन की गाड़ियों को मुख्य रूप से 2004 में पहली बार लांच किया था। इसके बाद से ही कंपनी समय-समय पर इसके अपडेटेड वर्जन को बाजार में उतार रही है। इसी क्रम में कंपनी ने भारत में कावासाकी निंजा ZX-10R को लांच किया है।

कावासाकी निंजा भारत में काफी पॉपुलर हैं-

जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी निंजा भारत में काफी पॉपुलर हैं। इसी कड़ी में कंपनी अब निंजा ZX-10R को नए अपडेटेड बीएस6 कंप्लाइंट इंजन के साथ पेश की है। हाल ही में कंपनी ने अपनी सोशल मीडिया साइट पर इसका टीजर जारी कर इस बात की पुष्टि की थी।

एंट्री लेवल बाइक में पावर पहले की तरह ही देखने को मिल रही है-

कंपनी की इस एंट्री लेवल बाइक में पावर पहले की तरह ही देखने को मिल रही है और यह बाइक अपने बीएस4 मॉडल की तरह ही 296 सीसी के लिक्विड कूल पावरप्लांट इंजन के साथ बाजार में आई है। 

Web Title: New Kawasaki Ninja ZX-10R launched in India at ₹14.99 lakh

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे