भारतीय बाजार में आ रही है JAWA मोटरसाइकिल, रॉयल एनफील्ड को देगी टक्कर

By धीरज पाल | Published: November 2, 2018 01:45 PM2018-11-02T13:45:43+5:302018-11-02T13:45:43+5:30

मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी जावा को मंहिंद्रा ने खरीद लिया है।

new jawa motorcycle to be unveiled november Royal Enfield Mahindra | भारतीय बाजार में आ रही है JAWA मोटरसाइकिल, रॉयल एनफील्ड को देगी टक्कर

भारतीय बाजार में आ रही है JAWA मोटरसाइकिल, रॉयल एनफील्ड को देगी टक्कर

भारत में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड एक तरफ देश के लिए 900 सीसी तक मोटरसाइकिल तैयार कर रहा है तो दूसरी तरफ इसे बाजार में टक्कर देने के लिए जावा मोटरसाइकिल तैयारी में है। बाजार में दोबारा वापसी कर रही जावा ब्रैंड अपनी नई बाइक लॉन्च करने वाली है। बताया जा रहा है कि जावा मोटरसाइकिल नवबंर तक लॉन्च हो जाएगी। अगर खबरों की मानें तो यह 15 नवबंर तक लॉन्च होगी।  

बता दें कि यह बाइक रॉयल एनफील्ड को टक्कर देगी। कंपनी इसे रॉयल एनफील्ड 350 के टक्कर में उतारने वाली है। नवंबर में आने वाली जावा मोटरसाइकिल तस्वीरें जारी हुआ है। मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी जावा को मंहिंद्रा ने खरीद लिया है। मालूम हो कि शुरुआत रॉयल एनफील्ड और जावा अपनी मोटरसाइकिल एक साथ बाजार में उतरी थी। कंपनी 250सीसी से ऊपर की मध्यम मोटरसाइकिल श्रेणी पर ध्यान केंद्रित करेगी।

क्लासिक लीजेंड्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आशीष जोशी ने बताया, "हम तीन उत्पादों के साथ इस ब्रांड को पेश करने पर विचार कर रहे हैं। हम जावा के साथ मध्यम-श्रेणी की मोटरसाइकिल कंपनी बनाने जा रहे हैं।

हालांकि उन्होंने उत्पाद के बारे में जानकारी देने से मना कर दिया। जावा मॉडल कब बाजार में आएंगे इस पर उन्होंने कहा कि 15 नवबंर को उत्पादों के अनावरण के बाद "बहुत जल्द" वाहन बाजार में आएंगे।   

Web Title: new jawa motorcycle to be unveiled november Royal Enfield Mahindra

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे