गधे से खिंचवाई हेक्टर कार, मालिक के खिलाफ कार्रवाई करेगी कंपनी, देखें पूरे मामले का वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 7, 2019 10:57 AM2019-12-07T10:57:33+5:302019-12-07T10:57:33+5:30

पीड़ित शख्स का कहना है कि पहली बार खराब होने पर उन्होंने गाड़ी को ठीक कराया लेकिन दूसरी बार 150 किमी चलने पर ही इंजन से धुंआ उठने लगा। ऐसे में मेरे परिवार के साथ कुछ अनहोने होती तो जिम्मेदारी किसकी होती।

MG takes action against Hector owner who used donkey to defame brand | गधे से खिंचवाई हेक्टर कार, मालिक के खिलाफ कार्रवाई करेगी कंपनी, देखें पूरे मामले का वीडियो

फोटो क्रेडिट: स्क्रीनशॉट

Highlightsएमजी कंपनी की कॉम्पैक्ट एसयूवी हेक्टर को भारत में लॉन्च हुये सालभर भी नहीं बीते हैं।कंपनी जनवरी में अपनी इलेक्ट्रिक कार ZS  लॉन्च करने की तैयारी में है।

कार निर्माता कंपनी एमजी (MG) की भारत में हेक्टर नाम की कार है। पिछले 2 दिनों से यह कार अपनी खूबियों के चलते नहीं बल्कि खराबी के चलते चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया में आपने भी इस कार को गधे से खींचते हुये फोटो या वीडियो देखे होंगे। बताया जा रहा है कि सबसे पहले इसका वीडियो यूट्यूब में अपलोड किया गया।

वीडियो के मुताबिक हेक्टर के मालिक अपने परिवार के साथ कहीं जा रहे थे। कुछ दूर चलने के बाद उनकी कार के क्लच प्लेट में खराबी आ गई और वो धुंआ देने लगा। इसकी शिकायत उन्होंने डीलरशिप से की लेकिन डीलरशिप ने उनकी समस्या को सुलझाने की जगह उनसे बुरा बर्ताव किया। मारने पीटने की धमकी दी। ये बातें वीडियो में बताई गई हैं।

इस पर कार मालिक ने फैसला किया कि वह कार के डीलरशिप के बाहर ही MG कंपनी की कार हेक्टर को गधे से खिंचवाएंगे। वीडियो में जी टीवी का माइक भी दिख रहा है जहां वह पूरे घटनाक्रम के बारे में बता रहे हैं। 

इस वीडियो को अब तक लगभग 6 लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो में पीड़ित शख्स ने यह भी कहा कि बीच सड़क पर कार खराब होने के चलते यदि उनके परिवार के साथ कोई घटना होती तो इसका जिम्मेदार कौन होता। साथ ही उन्होंने कहा कि कंपनी वालों ने उनके हाथ पैर तोड़ने की धमकी दी।

वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक गाड़ी मालिक का नाम विशाल बताया जा रहा है। विशाल का कहना है कि MG मोटर्स उन पर दबाव बना रही है कि वो ये बात स्वीकार करें कि उन्होंने गाड़ी दूसरे गियर पर चलाई है जिसके चलते क्लच प्लेट खराब हुआ है। 

पीड़ित शख्स का कहना है कि पहली बार खराब होने पर उन्होंने गाड़ी को ठीक कराया लेकिन दूसरी बार 150 किमी चलने पर ही इंजन से धुंआ उठने लगा। ऐसे में मेरे परिवार के साथ कुछ अनहोने होती तो जिम्मेदारी किसकी होती।

rushlane.com के मुताबिक इस पूरे मामले में कंपनी की प्रतिक्रिया यह है कि वह पीड़ित शख्स के खिलाफ कर्रवाई करेगी। कंपनी का कहना है कि कार मालिक ने कंपनी का नाम खराब किया है।

यह तब है जब कंपनी जनवरी में अपनी इलेक्ट्रिक कार ZS  लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके अलावा कंपनी हेक्टर का BS-6 वैरियंट और 6 सीटर प्रीमियम वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है।

Web Title: MG takes action against Hector owner who used donkey to defame brand

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे