ग्लोबल NCAP रेटिंग में Maruti Suzuki Vitara Brezza को मिला 4-स्टार

By सुवासित दत्त | Published: September 27, 2018 02:50 PM2018-09-27T14:50:36+5:302018-09-27T15:41:38+5:30

Maruti Suzuki Vitara Brezza में डुअल एयरबैग, एबीएस और ISOFIX को स्टैंडर्ड फीचर में रखा गया है।

Maruti Suzuki Vitara Brezza achieves four-star Global NCAP rating | ग्लोबल NCAP रेटिंग में Maruti Suzuki Vitara Brezza को मिला 4-स्टार

ग्लोबल NCAP रेटिंग में Maruti Suzuki Vitara Brezza को मिला 4-स्टार

भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवीमारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4-स्टार मिले हैं। न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम (NCAP) ने अलग अलग पैमानों पर Maruti Suzuki Vitara Brezza को टेस्ट किया जिसमें इस कार को चार स्टार मिले।

Maruti Suzuki Vitara Brezza में डुअल एयरबैग, एबीएस और ISOFIX को स्टैंडर्ड फीचर में रखा गया है। क्रैश टेस्ट के दौरान एडल्ट प्रोटेक्शन कैटगरी में 4 स्टार और चाइल्ड ऑक्युपेंट प्रोटेक्शन कैटगरी में 2 स्टार मिले हैं। 

NCAP ने अपने बयान में कहा है कि Maruti Suzuki Vitara Brezza को 4-स्टार मिले हैं और क्रैश टेस्ट के दौरान इस कार ने काफी प्रभावित किया है। इस कार ने बता दिया है कि भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने पैसेंजर सेफ्टी में काफी सुधार किया है। NCAP ने ये भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही भारत में बनी कारों को भी क्रैश टेस्ट में 5-स्टार मिलेंगे।

English summary :
India's best-selling SUV Maruti Suzuki Vita Braja has found 4-stars in the Global NCAP crash test. The New Car Assessment Program (NCAP) tested Maruti Suzuki Vitara Brezza on different scales in which the car got four stars.


Web Title: Maruti Suzuki Vitara Brezza achieves four-star Global NCAP rating

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे