Maruti Suzuki hikes car prices for select models by up to Rs 10000 from today | Maruti Suzuki की कार हुई महंगी, जानें कितनी बढ़ी कीमत
Maruti Suzuki की कार हुई महंगी, जानें कितनी बढ़ी कीमत

नई दिल्ली, 10 जनवरी।मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने वस्तुओं की कीमतें बढ़ने तथा विदेशी मुद्रा विनिमय दरों के असर को दूर करने के लिये चुनिंदा मॉडलों की कीमतों में तत्काल प्रभाव से 10 हजार रुपये तक की वृद्धि करने की घोषणा की है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘‘विभिन्न श्रेणियों एवं मॉडलों की कीमतों में 10 हजार रुपये तक की वृद्धि की गयी है।’’

Maruti Suzuki के अधिकांश मॉडलों की कीमतों में वृद्धि की गयी है लेकिन हाल ही में पेश एर्टिगा के नये संस्करण की कीमत अपरिवर्तित रखी गयी है।

कंपनी ने दिसंबर में कहा था कि वह जनवरी में वाहनों के दाम बढ़ाएगी। हालांकि तब उसने यह नहीं बताया था कि यह वृद्धि कितनी होगी।

मारुति के अलावा टोयोटा किर्लोस्कर मोटर और इसुजु मोटर्स इंडिया ने भी जनवरी में कीमतें बढ़ाने की योजना की घोषणा की है।

English summary :
Maruti Suzuki India Limited has announced to increase the prices of selected models by up to Rs 10,000 by immediate effect to increase the prices of items and to remove the impact of foreign currency exchange rates.


Web Title: Maruti Suzuki hikes car prices for select models by up to Rs 10000 from today
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे