Maruti Suzuki ने लॉन्च किया Ertiga का लिमिटेड एडिशन, कीमत 7.80 लाख रुपये से शुरू

By सुवासित दत्त | Published: May 11, 2018 03:43 PM2018-05-11T15:43:51+5:302018-05-11T15:43:51+5:30

कंपनी जल्द ही Maruti Suzuki Ertiga के सेकेंड-जेनेरेशन मॉडल को भी भारत में लॉन्च करने वाली है।

Maruti Suzuki Ertiga Limited Edition launched at Rs 7.80 lakh | Maruti Suzuki ने लॉन्च किया Ertiga का लिमिटेड एडिशन, कीमत 7.80 लाख रुपये से शुरू

Maruti Suzuki ने लॉन्च किया Ertiga का लिमिटेड एडिशन, कीमत 7.80 लाख रुपये से शुरू

मारुति सुजुकी ने Ertiga के लिमिटेड एडिशन मॉडल को बाज़ार में उतारा है। Maruti Suzuki Ertiga का ये लिमिटेड एडिशन मॉडल V ट्रिम में उपलब्ध होगा जिसके पेट्रोल वर्जन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 7.80 लाख रुपये और डीज़ल वर्जन की कीमत 9.71 लाख रुपये रखी गई है। ये लिमिटेड एडिशन कार अपने स्टैंडर्ड मॉडल से 13-14 हज़ार रुपये महंगी है।

लॉन्च हुई ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली Maruti Suzuki Vitara Brezza

Maruti Suzuki Ertiga के इस लिमिटेड एडिशन को तीन पेंट फिनिश में उतारा गया है जिसे इक्विज़िट मरून, सिल्की ग्रे और सुपीरियर व्हाइट नाम दिया गया है। कार में फॉग लैंप बेज़ल, साइड मोल्डिंग और एलॉय व्हील के पास क्रोम का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही कार में 'लिमिटेड एडिशन' का बैज भी लगाया गया है।

लिमिटेड एडिशन Maruti Suzuki Ertiga में नया डार्क रेड सीट, सेंटर कंसोल पर फॉक्स-वुड इनले, डुअल टोन स्टीयरिंग कवर, फ्रंट आर्म रेस्ट और केबिन के लिए एंबिएंट लाइट लगाई गई है। Maruti Suzuki Ertiga में 92hp, 1.4-लीटर पेट्रोल और 90hp, 1.3-लीटर डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ आएगी। इन दोनों इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। वहीं, इसके पेट्रोल इंजन के साथ 4-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया जाता है।

नई Maruti Suzuki Ertiga: जानें जल्द लॉन्च होने वाली इस कार की खासियत

कंपनी जल्द ही Maruti Suzuki Ertiga के सेकेंड-जेनेरेशन मॉडल को भी भारत में लॉन्च करने वाली है। नेक्स्ट-जेनेरेशन Maruti Suzuki Ertiga को इस दिवाली के आसपास भारतीय बाज़ार में उतारा जा सकता है।

Web Title: Maruti Suzuki Ertiga Limited Edition launched at Rs 7.80 lakh

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे