Mahindra introduces new finance schemes for customers | कार खरीदने के सालभर बाद चुकाएं पैसा, महिंद्रा ने पेश की 10 जबरदस्त स्कीम, डॉक्टर और पुलिस के लिए स्पेशल ऑफर्स
फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsमहिला ग्राहकों के लिए महिंद्रा ने Special Schemes for Women नाम से स्कीम लॉन्च किया है। इस स्कीम के जरिए महिला ग्राहकों को ब्याज दर पर 10bps (बेसिक पॉइंट) डिस्काउंट मिलेगा।Yellow Board Funding- इस स्कीम के जरिए महिंद्रा कुछ सेलेक्टेड मॉडल वाली कारों पर टैक्सी के लिए फंड भी दे रहा है।

कोरोना वायरस के चलते ऑटोमोबाइल सेक्टर काफी प्रभावित हुआ है। हालांकि अब लॉकडाउन नियमों में ढील के बाद से वाहन निर्माता कंपनियों के प्लांट और शोरूम खुलने लगे हैं। अब कंपनियों के सामने वाहनों की बिक्री बढ़ाने की चिंता है। इसके लिए कंपनियां कई तरह के ऑफर दे रही हैं। ऐसे में यदि आप महिंद्रा की कोई कार खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी नई फाइनेंस स्कीम्स के बारे में...

महिंद्रा की पहली स्कीम है Own Now, Pay in 2021, इस स्कीम के जरिए आप आज महिंद्रा की कार खरीदते हैं तो आपको उसकी ईएमआई अगले साल से देनी होगी।

दूसरी स्कीम है 90 Days Moratorium- इस स्कीम के तहत अगर कोई भी महिंद्रा की कार खरीदता है, तो उसकी ईएमआई 90 दिन बाद से शुरू होगी।

तीसरी स्कीम है 100% On Road Funding- इस स्कीम के तहत कोई भी ग्राहक कार खरीदता है तो उसकी ऑन-रोड कीमत का 100 पर्सेंट तक फाइनेंस करा सकते हैं। मतलब बिना पैसा दिए कार घर ले जा सकते हैं।

चौथी स्कीम सिर्फ महिला ग्राहकों के लिए है। इसे Special Schemes for Women नाम दिया गया है। इस स्कीम के जरिए महिला ग्राहकों को ब्याज दर पर 10bps (बेसिक पॉइंट) डिस्काउंट मिलेगा।

5वीं स्कीम है Balloon EMI- इस स्कीम के जरिए ग्राहक शुरुआती 3 महीने के लिए तुलनात्मक रूप से कम ईएमआई का भुगतान कर सकते हैं। जिसके बाद ग्राहक लोन टेन्योर (पांच वर्ष) के प्रत्येक वर्ष तीन महीने के लिए 50 पर्सेंट कम ईएमआई का भुगतान कर सकते हैं। और अंत में लोन का 25 पर्सेंट लोन टेन्योर (जितने साल के लिए लोन लिया गया है) के अंतिम महीने में भुगतान करना होगा।

6वीं स्कीम है Step Up EMI- इस स्कीम के जरिए प्रति लाख ईएमआई 1,234 रुपये होगी।

7वीं स्कीम है Highest Loan Tenure- इसके जरिए महिंद्रा की कार खरीदने वाला ग्राहक 8 साल तक के लिए लोन ले सकता है। इससे ग्राहक की हर महीने की ईएमआई काफी कम हो जाएगी।

8वीं स्कीम है Lowest Interest Rate- इस स्कीम के जरिए 7.75 पर्सेंट से कम ब्याज दर पर कार के लिए लोन लिया जा सकता है।

9वीं स्कीम है Hassle-free Financing- इस स्कीम के जरिए ग्राहकों को पहले दिन कोई भी प्री-पेमेंट देने की जरूरत नहीं है।

10वीं स्कीम है Yellow Board Funding- इस स्कीम के जरिए महिंद्रा कुछ सेलेक्टेड मॉडल वाली कारों पर टैक्सी के लिए फंड भी दे रहा है।

डॉक्टर्स, पुलिस के लिए खास ऑफर
फाइनेंसिंग स्कीम्स के तहत कंपनी डॉक्टर्स और पुलिस सहित फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स के लिए स्पेशल ऑफर भी दे रही है। जहां डॉक्टर्स 90 Days Moratorium स्कीम के अलावा प्रोसेसिंग फीस पर 50 पर्सेंट की छूट पा सकते हैं। वहीं पुलिसवाले ज्यादा फ्लेक्सिबल पेमेंट के लिए हायर फंड स्कीम्स का लाभ ले सकते हैं। 

Web Title: Mahindra introduces new finance schemes for customers
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे