KIA Motors steps up India with SUV Celtos, starts at Rs. 9.69 lakhs | KIA मोटर्स ने एसयूवी सेल्टोस के साथ भारत में रखा कदम, दाम 9.69 लाख रुपये से शूरू
किया मोटर्स ने भारतीय बाजार में ऐसे समय कदम रखा है जब वाहन उद्योग कमजोर मांग की समस्या से जूझ रहा है।

Highlightsकिया मोटर्स ने एसयूवी ' सेल्टोस ' को पेश करके भारतीय बाजार में कदम रखा है।उद्योग सरकार से प्रोत्साहन पैकेज और जीएसटी दर में कटौती की मांग कर रहा है।

कोरिया की दिग्गज वाहन कंपनी किया मोटर्स ने एसयूवी ' सेल्टोस ' को पेश करके बृहस्पतिवार को भारतीय बाजार में कदम रखा है। इसकी शुरुआती कीमत 9.69 लाख रुपये रखी गई है।

मध्यम आकार की एसयूवी कार सेल्टोस का विनिर्माण कंपनी के आंध्र प्रदेश के अनंतपुर कारखाने में किया जाएगा। इसके पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करण बाजार में उपलब्ध होंगे। किया मोटर्स ने भारतीय बाजार में ऐसे समय कदम रखा है जब वाहन उद्योग कमजोर मांग की समस्या से जूझ रहा है।

उद्योग सरकार से प्रोत्साहन पैकेज और जीएसटी दर में कटौती की मांग कर रहा है। कंपनी के विपणन विभाग के प्रमुख और उपाध्यक्ष मनोहर भट्ट ने कहा कि कंपनी को अब तक सेल्टोस की 32,305 बुकिंग मिली है। 


Web Title: KIA Motors steps up India with SUV Celtos, starts at Rs. 9.69 lakhs
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे