रेंज रोवर वेलर के देश में तैयार संस्करण की बिक्री शुरू

By भाषा | Published: May 7, 2019 05:13 PM2019-05-07T17:13:01+5:302019-05-07T17:13:01+5:30

Jaguar Land Rover Launches Made-In-India Range Rover Velar | रेंज रोवर वेलर के देश में तैयार संस्करण की बिक्री शुरू

Jaguar Land Rover Launches Made-In-India

जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) इंडिया ने घरेलू स्तर पर बनी रेंज रोवर वेलर की बिक्री शुरू की है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 72.47 लाख रुपये से शुरू है। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

वेलर का आर डायनमिक - एस संस्करण पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्पों में मौजूद है। आर डायनिक - एस की पूरी तरह से तैयार इकाई (सीबीयू) के मुकाबले घरेलू स्तर पर विनिर्मित मॉडल 15 से 20 प्रतिशत सस्ता है। जेएलआर इंडिया ने बयान में कहा कि वेलर का स्थानीय स्तर पर विनिर्माण शुरू होने से कंपनी को भारतीय लग्जरी एसयूवी श्रेणी में प्रतिस्पर्धा करने में मदद मिलेगी।

जेएलआर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा , " रेंज रोवर वेलर को 2018 में पेश होने के साथ ही देशभर के ग्राहकों से अच्छी खासी प्रतिक्रिया मिली है।" उन्होंने कहा , " स्थानीय स्तर पर तैयार रेंज रोवर वेलर के पेश होने से हम इस बेहतर उत्पाद को आकर्षक और पहले से किफायती कीमत पर पेश कर रहे हैं।"

Web Title: Jaguar Land Rover Launches Made-In-India Range Rover Velar

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे