Honda ने लॉन्च किया नेशनल रोड सेफ्टी वीक 2018 कैंपेन
By सुवासित दत्त | Published: April 24, 2018 02:03 PM2018-04-24T14:03:08+5:302018-04-24T14:03:08+5:30
कंपनी ने अब तक करीब 1.6 लाख लोगों को इस कैंपेन के तहत ट्रेनिंग दी है।
Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (HMSI) ने 23 अप्रैल को 'नेशनल रोड सेफ्टी वीक 2018' लॉन्च किया। इस कैंपने का आयोजन 23 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल तक किया जाएगा और इस दौरान कंपनी #HelmetOnLifeOn कैंपेन को प्रमोट करेगी। कंपनी ने देशभर में 5,700 आउटलेट हैं जो अलग अलग उम्र के लोगों को रोड सेफ्टी के लिए जागरुक करते हैं। इस कैंपेन के तहत कंपनी के 22,000 कर्मचारियों ने रोड सेफ्टी की शपथ ली।
इस सेफ्टी अवेयरनेस कैंपेन के दौरान 12 होंडा ट्रैफिक पार्क बनाए जाएंगे जहां आम जनता के बीच सेफ्टी का संदेश दिया जाएगा। इस दौरान कई एक्टिविटी भी आयोजित की जाएंगी। इस कैंपेन का ऐलान कंपनी ने 2018 दिल्ली ऑटो एक्सपो के दौरान किया था।
कंपनी के ब्रांड अंबेसडर अक्षय कुमार और तापसी पन्नू ने लोगों से हेलमेट पहनने की अपील की थी और #HelmetOnLifeOn को प्रमोट किया था। इस कैंपेन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (ब्रांड एंड कम्यूनिकेशन) प्रभु नागराज ने कहा, 'एक जिम्मेदार टू-व्हीलर कंपनी होने के नाते हम रोड सेफ्टी के लिए सजग हैं और सभी की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं।'
कंपनी ने अब तक करीब 1.6 लाख लोगों को इस कैंपेन के तहत ट्रेनिंग दी है। कंपनी लगातार रोड सेफ्टी को लेकर कैंपेन चला रही है देश के अलग अलग हिस्सों में कैंप लगा रही है।