घर बैठे हीरो की दमदार बाइक XPulse 200 जीतने का आसान मौका, पूरा करना होगा ये चैलेंज

By रजनीश | Published: April 12, 2020 10:09 AM2020-04-12T10:09:10+5:302020-04-12T10:22:55+5:30

एंट्री सबमिट करने की लास्ट डेट 21 अप्रैल 2020 है। सभी एंट्री सबमिट होने के बाद हीरो मोटोकॉर्प टॉप 50 डिजाइन्स को वोटिंग के लिए अपनी माइक्रोसाइट पर पोस्ट करेगी।

Hero Motocorp Colabs The Design Challenge Chance to Win Hero Xpulse 200 Motorcycle | घर बैठे हीरो की दमदार बाइक XPulse 200 जीतने का आसान मौका, पूरा करना होगा ये चैलेंज

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsविजेताओं को यूजर वोटिंग सिस्टम और हीरो मोटोकॉर्प द्वारा गठित एक जूरी के जरिए चुना जाएगा। फिलहाल इस डिजाइन चैलेंज के लिए अब तक 1600 से भी ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन करा लिया है। 

दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने लॉकडाउन के इस दौर में एक क्रिएटिव पहल लॉन्च की है। इसे  हीरो कोलैब्स(Hero CoLabs- द डिजाइन चैलेंज) नाम दिया गया है। इस चैलेंज में कंपनी ने फैन्स, छात्रों, प्रोफशनल्स लोगों को अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का मौका दिया है। इसके जरिए लोग मोटरसाइकिल के लिए ग्राफिक्स डिजाइन तैयार करने में भाग लेंगे। जीतने वाले को टॉप प्राइज के तौर पर हीरो की XPulse 200 बाइक दी जाएगी।

कैसे ले हिस्सा
हीरो के इस चैलेंज में भाग लेने के इच्छुक लोग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट heromotocorp.com या माइक्रोसाइट herocolabs.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और अपनी एंट्री सबमिट कर सकते हैं।

एंट्री सबमिट करने की लास्ट डेट 21 अप्रैल 2020 है। सभी एंट्री सबमिट होने के बाद हीरो मोटोकॉर्प टॉप 50 डिजाइन्स को वोटिंग के लिए अपनी माइक्रोसाइट पर पोस्ट करेगी। चैलेंज में भाग लेने वालों को भी अपनी डिजाइन्स को अपने पर्सनल सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट करने का मौका दिया जाएगा। ऐसा करने से लोग अपनी एंट्री के लिए ज्यादा से ज्यादा सपोर्ट हासिल कर सकेंगे। 

विजेताओं को यूजर वोटिंग सिस्टम और हीरो मोटोकॉर्प द्वारा गठित एक जूरी के जरिए चुना जाएगा। प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा 5 मई 2020 को की जाएगी। फिलहाल इस डिजाइन चैलेंज के लिए अब तक 1600 से भी ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन करा लिया है। 

हीरो के इस डिजाइन चैलेंज में विजेता को हीरो की शानदार बाइक Xplus200 मिलेगी। इसके अलावा फर्स्ट रनर आप को 10,000 रुपये मूल्य के हीरो एसेसरीज दिए जाएंगे। वहीं दूसरे रनर अप को हीरो का स्मार्ट स्नग्लास दिया जाएगा।   

Web Title: Hero Motocorp Colabs The Design Challenge Chance to Win Hero Xpulse 200 Motorcycle

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे