खरीदें हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर, पसंद न आएं तो कर दें वापस, जानिए क्या है ये शानदार स्कीम

By रजनीश | Published: May 14, 2020 06:10 PM2020-05-14T18:10:39+5:302020-05-14T18:11:27+5:30

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा था कि पारंपरिक ईंधन पर चलने वाले दोपहिया वाहनों की लागत और अपडेटेड बीएस6 टेक्नोलॉजी के बढ़ने के साथ, इलेक्ट्रिक दोपहिया के सफल होने के ज्यादा कारण दिखाई दे रहे हैं।

Hero Electric offers online discount 3-day return option | खरीदें हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर, पसंद न आएं तो कर दें वापस, जानिए क्या है ये शानदार स्कीम

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsहीरो का कहना है कि यदि ग्राहक को उनका वाहन पसंद नहीं आता तो उसे वापस करने पर पूरे पैसे लौटा दिए जाएंगे। इसमें एक शर्त भी है कि स्कूटर को 3 दिन के भीतर ही वापस करना होगा। दूसरा यह कि पसंद न करने पर वापस करने की छूट सिर्फ सिर्फ ऑनलाइन खरीदारी करने वालों को ही मिलेगी।

लॉकडाउन में थोड़ी ढ़ील के बाद अब जब कई शोरूम्स खुलने लगे हैं तो कंपनियां बिक्री बढ़ाने के लिए ग्राहकों को आकर्षित करना चाहती हैं। इसके लिए वो कई तरह के ऑफर दे कर रही हैं। कुछ कंपनियां कीमत कम कर रही हैं तो कुछ ऑनलाइन बिक्री का ऑप्शन दे रही हैं। अब हीरो एक नई स्कीम लेकर आई है जिसमें खरीदा हुआ वाहन पसंद न आने पर वापस करने की छूट होगी.. 

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक हीरो का कहना है कि यदि ग्राहक को उनका वाहन पसंद नहीं आता तो उसे वापस करने पर पूरे पैसे लौटा दिए जाएंगे। हालांकि इसमें एक शर्त भी है कि स्कूटर को 3 दिन के भीतर ही वापस करना होगा। दूसरा यह कि पसंद न करने पर वापस करने की छूट सिर्फ सिर्फ ऑनलाइन खरीदारी करने वालों को ही मिलेगी। फिलहाल कंपनी की तरफ से यह छूट 31 मई तक के लिए है। 

हीरो के सभी इलेक्ट्रिक मॉडल वाले स्कूटर पर 4,000 रुपये की नकद छूट है। इस छूट में फ्लैश लीड-एसिड कम स्पीड मॉडल को शामिल नहीं किया गया है और ग्लाइड (Glyde) मॉडल पर सिर्फ 3,000 रुपये की छूट है। किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग राशि 2,999 रुपये रखी गई है, चाहे आप कोई भी मॉडल बुक करें। 

हाल ही में हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा था कि मौजूदा Covid -19 महामारी से उत्पन्न होने वाली चुनौतीपूर्ण स्थिति देश में ईवी क्षेत्र के लिए एक प्रमुख अवरोध नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा, "इस दिशा में तीन चीजों से उम्मीद बंधती है। पहला यह कि यह निश्चित रूप से साबित हो चुका है कि प्रदूषण और वायरस के बीच एक संबंध है। दूसरा साफ हवा का वातावरण है जिसे हर कोई लॉकडाउन में अनुभव कर रहा है। तीसरा सुरक्षा और बचाव का मुद्दा है।" 

गिल ने यह भी कहा था कि पारंपरिक ईंधन पर चलने वाले दोपहिया वाहनों की लागत और अपडेटेड बीएस6 टेक्नोलॉजी के बढ़ने के साथ, इलेक्ट्रिक दोपहिया के सफल होने के ज्यादा कारण दिखाई दे रहे हैं।

हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर के रेंज की बात करें तो कंपनी के पास Glyde, Flash, Nyx, Optima, Photon, Dash और ER (एक्सटेंडेड रेंज) वेरिएंट शामिल हैं। 

Web Title: Hero Electric offers online discount 3-day return option

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे