जबरदस्त माइलेज वाली हीरो की इन शानदार बाइक्स पर मिल रही है भारी छूट, इस तारीख के बाद हजारों रुपये होगी महंगी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 14, 2020 09:24 AM2020-01-14T09:24:28+5:302020-01-14T09:24:28+5:30

एक महत्वपूर्ण बात यह भी बता दें कि BS-4 और BS-6 को लेकर कई लोगों के मन में भ्रम है तो आपको स्पष्ट कर दें कि सिर्फ नई BS-4 गाड़ियों की बिक्री बंद होगी।

hero bikes cash discount offers save rs 8000 on splendor plus hf deluxe low interest rate | जबरदस्त माइलेज वाली हीरो की इन शानदार बाइक्स पर मिल रही है भारी छूट, इस तारीख के बाद हजारों रुपये होगी महंगी

आप भी इन ऑफर्स का लाभ उठाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपके पास सिर्फ 31 जनवरी, 2020 तक का समय है।

Highlightsहीरो बाइक्स पर मिलने वाली छूट का लाभ 31 जनवरी 2020 से पहले तक ले सकते हैं।जिन लोगों के पास पहले से है या फिर 30 मार्च तक खरीदी गई BS-4 गाड़ियां हमेशा चलती रहेंगी। उनपर किसी भी तरह की कोई रोक नहीं लगेगी। 

हीरो की बाइक्स पर लोगों का विश्वास लंबा है और आप भी अपने लिए या घर के किसी सदस्य के लिए एक बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो नया साल आपके लिए काफी बेहतरीन होने वाला है। वैसे भी हीरो की बाइक अपने किफायती कीमत और शानदार माइलेज के लिए पहचानी जाती हैं। हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) अपनी बाइकों पर शानदार ऑफर्स दे रही है। इस ऑफर के जरिए आप कम कीमत में बाइक खरीद सकते हैं। कंपनी की तरफ से दिए जाने ऑफर्स के तहत आप हीरो की काफी पसंद की जाने वाली बाइक स्पलेंडर प्लस, एचएफ डीलक्स से लेकर हीरो की स्कूटी तक खरीद सकते हैं। 

जनवरी में यदि आप हीरो की कोई बाइक खरीदते हैं, तो आपको 2020 रुपए का कैश बेनिफिट मिलेगा। यदि आप फाइनेंस कराते हैं तो भी आपको बाइक 6.99 फीसदी की कम ब्याज दर पर मिलेगी। इससे आपके लिए बाइक खरीदना और आसान हो जाएगा। क्योंकि यदि आप बाइक फाइनेंस कराते हैं तो एक बार में आपको पूरा पैसा नहीं देना होगा दूसरा ज्यादा ब्याज भी नहीं देना पड़ेगा। 

दूसरी और बड़ी बचत यह है कि यदि आप बाद में यही बाइक लेतें हैं तो आपको कम से कम 8 हजार रुपये ज्यादा चुकाने होंगे। क्योंकि BS6 के चलते हीरो अपने सभी बाइक्स की कीमत कम से कम 8 हजार रुपये बढ़ाने की तैयारी में है। बता दें कि ये ऑफर्स सिर्फ लिमिटेड BS-4 स्टॉक्स के उपलब्ध होने तक ही मान्य हैं। 

आप भी इन ऑफर्स का लाभ उठाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपके पास सिर्फ 31 जनवरी, 2020 तक का समय है। इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप पास के हीरो डीलरशिप पर जा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट heromotocorp.com पर जाकर भी जानकारी ले सकते हैं। लॉगइन कर और टोल फ्री नंबर- 1800-266-0018 पर कॉल कर के भी ऑफर्स के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

एक महत्वपूर्ण बात यह भी बता दें कि BS-4 और BS-6 को लेकर कई लोगों के मन में भ्रम है तो आपको स्पष्ट कर दें कि सिर्फ नई BS-4 गाड़ियों की बिक्री बंद होगी। बाकी जिन लोगों के पास पहले से है या फिर 30 मार्च तक खरीदी गई BS-4 गाड़ियां हमेशा चलती रहेंगी। उनपर किसी भी तरह की कोई रोक नहीं लगेगी। 

दूसरी बात BS-4 और BS-6 का पेट्रोल गाड़ियों में ज्यादा अंतर देखने को नहीं मिलेगा। इसका ज्यादा प्रभाव सिर्फ डीजल गाड़ियों पर ही दिखेगा। तो ऐसा बिल्कुल भी न सोचें कि BS-4 गाड़ी लेने के बाद क्या होगा। 

Web Title: hero bikes cash discount offers save rs 8000 on splendor plus hf deluxe low interest rate

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे