Harley-Davidson Low Rider S launched in India at Rs 14.69 lakh Latest softail with all-black theme | कार से भी महंगी है ये बाइक, जानें 14 लाख की इस मोटरसाइकिल में क्या है खास
प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsस्टैंडर्ड हार्ले-डेविडसन की एक और बाइक लो राइडर है। उसकी तुलना में लो राइडर एस में कुछ बदलाव किए गए हैं।इसमें 1,745cc, V-ट्विन इंजन दिया गया है। यह 5,020 rpm पर 86bhp का पावर और 145 Nm टॉर्क जेनरेट करता है।

अमेरिकी बाइक निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन  ने अपनी इंडियन वेबसाइट पर लो राइडर एस (Low Rider S) बाइक को लिस्ट कर दिया है। इसकी कीमत 14.69 लाख रुपये है। यह कीमत बाइक के विविड ब्लैक कलर स्कीम के साथ आती है।

कंपनी ने वेबसाइट पर अपनी हार्ले-डेविडसन लो राइडर एस बाइक को बैरकूड सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ भी लिस्टेड किया है। हालांकी अभी इसकी कीमत की जानकारी कंपनी ने अभी नहीं दी है। हालांकि ब्लैक मॉडल के मुकाबले सिल्वर कलर वाले मॉडल की कीमत करीब 30 हजार रुपये ज्यादा है।

स्टैंडर्ड हार्ले-डेविडसन की एक और बाइक लो राइडर है। उसकी तुलना में लो राइडर एस में कुछ बदलाव किए गए हैं। बाइक की फ्रेम रैक को 30 डिग्री से घटाकर 28 डिग्री कर दिया गया है। इसमें काउल के साथ सर्कुलर एलईडी हेडलैम्प, मोटो-स्टाइल हैंडलबार और ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिए गए हैं। बाइक में ब्लैक फिनिश ट्विन साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट और कास्ट एल्युमिनियम व्हील हैं।

इंजन/पॉवर
जब इस बाइक की कीमत कई बजट रेंज की कार से ज्यादा है तो इसके पॉवर की भी बात कर लें। इसमें 1,745cc, V-ट्विन इंजन दिया गया है। यह 5,020 rpm पर 86bhp का पावर और 145 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में जितने सीसी का इंजन दिया गया है कई कारों में तो सिर्फ 1,000 सीसी का ही इंजन दिया जाता है। यह बाइक 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है।

हार्ली-डेविडसन लो राइडर एस के फ्रंट में अपसाइड डाउन फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। बाइक के फ्रंट में ट्विन डिस्क और रियर में सिंगल डिस्क्र ब्रेक हैं।

Web Title: Harley-Davidson Low Rider S launched in India at Rs 14.69 lakh Latest softail with all-black theme

हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे