Harley-Davidson Announces 250 cc - 500 cc Motorcycle For Asia | Harley-Davidson एशियन मार्केट में जल्द लॉन्च करेगी 250 सीसी -500 सीसी मोटरसाइकिल
Harley-Davidson एशियन मार्केट में जल्द लॉन्च करेगी 250 सीसी -500 सीसी मोटरसाइकिल

हार्ले-डेविडसन ने एशियन मार्केट के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। कंपनी जल्द ही एशियन और इंडिया के मार्केट के लिए छोटे इंजन कपैसिटी वाली मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी। बड़ी खबर ये है कि कंपनी इसके लिए एक एशिया बेस्ट टू-व्हीलर के साथ मिलकर 250 सीसी से लेकर 500 सीसी तक की बाइक तैयार करेगी। इससे पहले BMW ने भारत के TVS और Bajaj Auto ने यूके के Triumph Motorcycle के साथ हाथ मिलाया है।

इस शानदार बाइक की कीमत है टोयोटा की फॉर्च्यूनर से भी ज्यादा, देखें तस्वीरें और फीचर्स

कंपनी ने ये साफ किया है कि भारतीय बाज़ार में अपनी स्थिति और मज़बूत बनाने के लिए वो 250 सीसी - 500 सीसी सेगमेंट में उतरेगी। भारत में Harley Davidson Street 750 एक हिट प्रोडक्ट है। कंपनी छोटे सेगमेंट की बाइक्स इसलिए लॉन्च करना चाहती है ताकि हर सेगमेंट के ग्राहकों तक पहुंच बनाई जा सके।

Harley Davidson Softail Deluxe भारत में लॉन्च, कीमत 17.99 लाख रुपये

हालांकि, कंपनी ने इस बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन, उम्मीद है कि ये बाइक्स आम Harley Davidson बाइक्स से थोड़ी अलग होगी। अब देखना ये होगा कि कंपनी इन बाइक्स को कब तक भारतीय बाज़ार में उतारती है। Triumph और BMW के इस सेगमेंट में आने के बाद मुकाबला और तेज़ होने वाला है।

Web Title: Harley-Davidson Announces 250 cc - 500 cc Motorcycle For Asia

हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे