CJI Sharad Bobde poses on Harley Davidson in Nagpur | सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस स ए बोबडे की जिस बाइक पर छिड़ा है विवाद, जानें कौन सी है बाइक और क्या है उसकी कीमत, कौन उसका मालिक
फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsजिस हार्ले डेविडसन बाइक पर मुख्य न्यायाधीश एस ए बोबडे बैठे दिखाई दे रहे हैं वो उनकी नहीं बल्कि, स्थानीय बीजेपी नेता सोनबा मुसाले के बेटे रोहित सोनबा जी मुसाले की है।इस मसले पर विवाद बढ़ने के बाद आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे रिटायरमेंट के बाद एक बाइक खरीदना चाहते थे।

सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर के पक्ष-विपक्ष में लोग सवाल भी उठा रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर में चीफ जस्टिस हार्ले डेविडसन की एक दमदार बाइक पर बैठे हुए दिख रहे हैं। हम आपको इस बाइक से जुड़े डिटेल बता रहे हैं। 

कीमत
मुख्य न्यायाधीश एस ए बोबडे जिस बाइक के साथ दिख रहे हैं, वो अमेरिकन कंपनी हार्ले डेविडसन की लिमिटेड एडिशन CVO 2020 है। कस्टमाइज फीचर के हिसाब से इस बाइक की कीमत 30 से 50 लाख रुपये के बीच है।

बीजेपी नेता के बेटे की है बाइक
द फ्री प्रेस जर्नल की खबर के मुताबिक जिस हार्ले डेविडसन बाइक पर मुख्य न्यायाधीश एस ए बोबडे बैठे दिखाई दे रहे हैं वो उनकी नहीं बल्कि, स्थानीय बीजेपी नेता सोनबा मुसाले के बेटे रोहित सोनबा जी मुसाले की है। बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर CG05 BP0015 है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मसले पर विवाद बढ़ने के बाद आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे रिटायरमेंट के बाद एक बाइक खरीदना चाहते थे। इसको लेकर उन्होंने नागपुर के एक डीलर को बाइक दिखाने के लिए कहा था। जिसके बाद डीलर ने उन्हें यह बाइक भेज दी थी। सीजेआई ने इस बाइक को चलाने के बजाए इस पर बैठ कर अनुभव लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीजेआई को यह भी नहीं पता था कि यह बाइक किसकी थी। वह तो सिर्फ बाइक के शौकीन के चलते इस बाइक का अनुभव करना चाहते थे। 

ट्विटर यूजर्स ने चीफ जस्टिस के मास्क न लगाने और बिना हेलमेट बाइक पर बैठने पर भी सवाल उठाए। वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स ने यह भी कहा कि वो सिर्फ बाइक पर बैठे हैं, न कि बाइक को चला रहे हैं।

Web Title: CJI Sharad Bobde poses on Harley Davidson in Nagpur
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे