BSA और Yezdi बाइक्स जल्द भारतीय बाजार में हो सकती हैं लॉन्च

By रामदीप मिश्रा | Published: November 26, 2018 01:31 PM2018-11-26T13:31:29+5:302018-11-26T13:31:29+5:30

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत में बीएसए बाइक को 2019 के मध्य तक लॉन्च किया जा सकता है, जोकि 500cc या 700cc इंजन के साथ बाजार में उतारी जा सकती है।

bsa and yezdi bikes may launch in indian market next year | BSA और Yezdi बाइक्स जल्द भारतीय बाजार में हो सकती हैं लॉन्च

BSA और Yezdi बाइक्स जल्द भारतीय बाजार में हो सकती हैं लॉन्च

बीएसए और येज्दी मोटरसाइकल्स को दोबारा लॉन्च किया जा सकता है। इसके लिए क्लासिक लीजेंड कंपनी योजना बना रहा है। बताया जा रहा है कि भारतीय बाजार में ये दोनों ब्रांड अगले साल अंत तक दिखाई दे सकते हैं। हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है।

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत में बीएसए बाइक को 2019 के मध्य तक लॉन्च किया जा सकता है, जोकि 500cc या 700cc इंजन के साथ बाजार में उतारी जा सकती है। वहीं, बताया यह भी गया है कि इस बाइक को भारतीय बाजार में नहीं बेचा जाएगा बल्कि विदेशों में बेचा जाएगा।

इधर, येज्दी बाइक को लेकर कहा जा रहा है कि यह बीएसए की तुलना में बाद में भारतीय बाजार में उतारी जाएगी। इसे साल 2019 के आखिरी या फिर 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसके फीचर्स को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि इसका लुक कैसा रहने वाला है। लेकिन, कहा जा रहा है कि इसे जावा प्लैटफॉर्म पर आधारित रखा जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मध्यप्रदेश में महिंद्रा के पीतमपुर प्लांट में बीएसए और जावा बाइक्स का प्रॉडक्शन किया जाएगा। बता दें, महिंद्रा टू-वीलर्स ने बीएसए बाइक्स के निर्माण और बिक्री के अधिकार खरीदें हैं।

Web Title: bsa and yezdi bikes may launch in indian market next year

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे