थोड़ी ही देर में खो गई नई कार की खुशी, शोरूम पर ही क्रैश हुई किया कार्निवाल, वीडियो देखकर समझें पूरा मामला

By रजनीश | Published: June 25, 2020 11:39 AM2020-06-25T11:39:53+5:302020-06-25T11:39:53+5:30

नई कार खरीदने की भी अपनी अलग खुशी होती है। लेकिन कई बार ध्यान न देने के चलते यह खुशी सिर्फ क्षणभर के लिए ही रह जाती है। ऐसा ही हुआ किया कार्निवाल खरीदने वाले एक शख्स के साथ..

Brand New Kia Carnival Crashed Into A Wall During Delivery | थोड़ी ही देर में खो गई नई कार की खुशी, शोरूम पर ही क्रैश हुई किया कार्निवाल, वीडियो देखकर समझें पूरा मामला

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsकोरोना के चलते कंपनियां लोगों के घर तक कार डिलीवरी का ऑप्शन दे रही हैं। कार की खुशी मालिक को शोरूम तक खींच लाई और अपनी कार लेने मालिक खुद शोरूम पहुंच गए।

कार खरीदने की खुशी सभी के लिए खास होती है। कार खरीदने वाले अपनी नई कार को लेकर थोड़ा ज्यादा सचेत भी रहते हैं। पुरानी कार की तुलना में नई कार को चलाते समय थोड़ा ज्यादा सावधान भी रहते हैं। लेकिन नई कार की खुशी जब कार के घर पहुंचने से पहले ही चली जाए तो थोड़ा दुख तो होगा। ऐसा ही कुछ एक कार मालिक के साथ हुआ। 

कोरोना के चलते कंपनियां लोगों के घर तक कार डिलीवरी का ऑप्शन दे रही हैं। लेकिन कार की खुशी मालिक को शोरूम तक खींच लाई और अपनी कार लेने मालिक खुद शोरूम पहुंच गए। पर दुर्भाग्य ऐसा कि शोरूम पर ही वह गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

किया मोटर्स के शोरूम का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। इसमें किया की एमपीवी कार्निवाल शोरूम से पूरी तरह से बाहर भी नहीं निकल पाई थी और अंदर ही दीवार से टकरा गई। 

हालांकि यह घटना कहां कि है इसके बारे में अभी ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन वीडियो में देख सकते हैं कि सफेद रंग की किया कार्निवाल शोरूम से बाहर निकलते ही सामने बनी दीवार से जाकर टकरा जाती है।

वीडियो की शुरुआत में देख सकते हैं कि पहले डीलरशिप का ही एक कर्मचारी कार मालिक को कार चलाने से जुड़ी कुछ जानकारी दे रहा है और एक अन्य शख्स मोबाइल पर वीडियो बना रहा होता है। 

शायद कार मालिक अपने इस पल को याद रखने के लिए कैमरे में कैद रखना चाहता था लेकिन कंट्रोल नहीं हो पाती। इसके बाद डीलरशिप में मौजूद बाकी के कर्मचारी और गार्ड उस गाड़ी के पास पहुंच जाते हैं।

हालांकि, इस घटना में किसी को चोट नहीं लगी औऱ वीडियो में कार के एयरबैग भी खुले दिख रहे हैं। इसलिए ड्राइविंग करते समय हमेशा सावधानी बरतें।

Web Title: Brand New Kia Carnival Crashed Into A Wall During Delivery

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे