Bollywood Actor John Abraham Gifts Co-Star Arshad Warsi BMW F750 GS Worth Rs 12 Lakh | जॉन अब्राहम ने को-स्टार अरशद वारसी को गिफ्ट की बीएमडब्ल्यू की शानदार बाइक, ये है कीमत और धांसू फीचर्स
जॉन ने अपने को-स्टार अरशद वारसी को BMW की F750 GS बाइक गिफ्ट किया है।

Highlightsअरशद के पास पहले से ही डुकाटी (Ducati) और इंडियन स्काउट (Indiab Scout) बाइक है। अरशद वारसी का कहना है कि उन्होंने जॉन को बाइक गिफ्ट करने से मना किया, लेकिन वह नहीं माने और उन्होंने बाइक उनके पास भेज दी। 

कौन नहीं जानता है कि जॉन अब्राहम (John Abraham) को बाइक से कितना प्यार है। हाल ही जॉन ने अपनी फिल्म पागलपंती (Pagalpanti) के को-स्टार अरशद वारसी को नए साल पर एक शानदार बाइक गिफ्ट किया है। अब जब जॉन को एक से बढ़कर एक स्पोर्ट्स और पॉवरफुल बाइक का शौक है तो सोचिए उन्होंने कौन सी बाइक गिफ्ट किया होगा। 

जॉन ने अपने को-स्टार अरशद वारसी को BMW की F750 GS बाइक गिफ्ट किया है। इस बाइक की कीमत की बात करें तो यह पॉवरफुल बाइक 12 लाख की है। शायद आपको न पता हो तो हम बताते हैं कि जॉन अब्राहम की तरह ही  अरशद वारसी भी बाइक के काफी शौकीन हैं। 

इसकी जानकारी अरशद वारसी के एक ट्वीट से मिली। एक रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अब्राहम ने BMW F750 GS की फोटो अरशद वारसी को भेजी और पूछा कि ये बाइक कैसी है? इस पर अरशद ने बाइक की काफी तारीफ की। अरशद ने पूछा कि क्या आप ये बाइक खरीदने वाले हैं? तो जॉन अब्राहम ने कहा कि वह इस बाइक को अरशद के लिए खरदीना चाहते हैं। 

आपको बता दें कि अरशद के पास पहले से ही डुकाटी (Ducati) और इंडियन स्काउट (Indiab Scout) बाइक है। अरशद वारसी का कहना है कि उन्होंने जॉन को बाइक गिफ्ट करने से मना किया, लेकिन वह नहीं माने और उन्होंने बाइक उनके पास भेज दी। 

इसके बाद अरशद ने दो ट्वीट किए और दोनों ही ट्वीट में बाइक को देखा जा सकता है। अरशद ने ट्विटर पर ज़ॉन अब्राहम को इसके लिए धन्यवाद भी दिया। पिक्चर में अरशद वारसी बाइक के साथ पोज़ देते हुए दिख रहे हैं. इसमें बाइक ऑस्टिन यलो मैटेलिक कलर की दिख रही है।

इस बाइक में BS4 कंप्लायंट इंजन दिया गया है और नियम के मुताबिक 1 अप्रैल से BS4 वाहन नहीं बेचे जा सकेंगे। सिर्फ BS6 वाहन ही बेचे जा सकेंगे। इस वजह से कंपनी BS6 की डेडलाइन से पहले स्टॉक क्लियर करना चाहती है।

BMW की F750 GS बाइक BMW F 850 GS का टोन्ड डाउन वेरियंट है। भारत में यह दोनों बाइक 2018 में लॉन्च की गई थी। लॉन्चिंग के वक्त इनकी कीमत 11.95 लाख रुपये और 12.95 लाख रुपये थी। ये दोनों बाइक्स सेमी-डिजिटल इंटस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस हैं। इनमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 6.5 इंच का फुल-कलर टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। 

BMW की इन दोनों बाइक्स में 853cc का ट्विन-सिलिंडर इंजन दिया है। F 750 का इंजन 77bhp की पावर और 83Nm टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, F 850 में लगा इंजन 85bhp और 92Nm टॉर्क जेनरेट करता है।

इन बाइक्स के बेस वेरियंट में रेन और रोड नाम से दो राइडिंग मोड दिए गए हैं। कस्टमर्स डायनमिक और एंड्यूरो नाम के दो अन्य ऑप्शनल राइडिंग मोड चुन सकते हैं। इन मिड-रेंज अडवेंचर टूरर बाइक में नया मोनोकॉक फ्रेम और रिवाइज्ड सस्पेंशन दिया गया है। 

बीएमडब्ल्यू एफ 750 जीएस और बीएमडब्ल्यू एफ 850 जीएस के स्टैंडर्ड वेरियंट स्लिपर क्लच, एएससी (ऑटोमैटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल), ड्यूल चैनल एबीएस, एलईडी हेडलाइट, क्रूज कंट्रोल और डीआरएल जैसे फीचर्स से लैस हैं। इसके अलावा दोनों बाइक्स के प्रो वेरियंट में  डाइनैमिक ट्रैक्शन कंट्रोल (DTC), डाइनैमिक सेमी ऐक्टिव सस्पेंशन सिस्टम, गियरशिफ्ट असिस्ट जिसे क्विकशिफ्टर भी कहते हैं, कॉर्निंग एबीएस और लगेज पैक जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं। एक खासियत यह भी है कि प्रो लो सस्पेंशन वेरियंट में लोअर सीट हाइट के साथ सस्पेंशन कम करने की एक किट भी दी गई है।

Web Title: Bollywood Actor John Abraham Gifts Co-Star Arshad Warsi BMW F750 GS Worth Rs 12 Lakh
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे