Bajaj Dominar ADV की स्पाई तस्वीर लीक, Royal Enfield से होगा मुकाबला

By सुवासित दत्त | Published: May 9, 2018 10:53 AM2018-05-09T10:53:21+5:302018-05-09T10:53:21+5:30

Bajaj जल्द ही Dominar Adventure (ADV) को लॉन्च करने वाली है जिसका मुकाबला Royal Enfield से होगा।

Bajaj Dominar ADV Spied; To Rival RE Himalayan | Bajaj Dominar ADV की स्पाई तस्वीर लीक, Royal Enfield से होगा मुकाबला

Bajaj Dominar ADV की स्पाई तस्वीर लीक, Royal Enfield से होगा मुकाबला

HighlightsBajaj Dominar ADV में भी 373 सीसी, सिंगल-सिलिंडर इंजन लगा होगा ये इंजन 35 बीएचपी का पावर और 35Nm का टॉर्क देता है

बीते कई दिनों से खबर आ रही थी कि Bajaj जल्द ही एक एडवेंचर मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है जिसे Dominar 400 की तर्ज पर तैयार किया जाएगा। अब कंपनी Bajaj Dominar ADV (एडवेंचर) को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में इस बाइक की पहली स्पाई तस्वीर सामने आई है। इस बाइक का सीधा मुकाबला Royal Enfield Himalayan, Classic और Thunderbird रेंज की मोटरसाइकिल से होगा।

लॉन्च हुई डुअल डिस्क ब्रेक सेटअप से लैस Bajaj Pulsar 150, कीमत 78,016 रुपये

खबरों की मानें तो Bajaj Dominar एडवेंचर को एक टुअरिंग मोटरसाइकिल के तौर पर प्रमोट किया जाएगा। इस बाइक में कई ऐसे एक्ससरी लगाए जाएंगे जो टुअर के लिए ज़रूरी होता है। इस बाइक के साथ लगेज रैक, इंटिग्रेटेड बैक रेस्ट, टैंक ग्रिप, वाइज़र, नया फेंडर और नकल गार्ड जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे।

अगले साल तक लॉन्च होगी नई Bajaj Pulsar 125

Bajaj Dominar ADV की कीमत अपने स्टैंडर्ड वेरिएंट से थोड़ी ज्यादा हो सकती है। इस बाइक की अनुमानित कीमत 1.5 लाख रुपये से लेकर 1.65 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है। खबर है कि बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। Bajaj Dominar ADV में भी 373 सीसी, सिंगल-सिलिंडर इंजन लगा होगा। ये इंजन 35 बीएचपी का पावर और 35Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। ये इंजन Bajaj के DTSi ट्रिपल स्पार्क टेक्नोलॉजी से भी लैस है। Bajaj Dominar के स्टैंडर्ड मॉडल की टॉप स्पीड 148 किलोमीटर प्रति घंटे है।

Image Source: Cartoq

Web Title: Bajaj Dominar ADV Spied; To Rival RE Himalayan

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे