Auto Expo 2018: tata H5X SUV concept unveiled, see features | Auto Expo 2018: SUV कार की रेंज में TATA ने पेश की H5x, देखें फीचर्स
Auto Expo 2018: SUV कार की रेंज में TATA ने पेश की H5x, देखें फीचर्स

ग्रेटर नोएडा में आज से शुरू हुए एशिया का सबसे बड़े कार मेले ऑटो एक्सपो 2018 में टाटा मोटर्स ने एसयूवी कार की रेंज में अपना नया मॉडल पेश किया है। इस नई नवेली एसयूवी का नाम TATA H5x SUV है।  टाटा ने इस कार को एसयूवी लैंडरोवर के डिस्कवरी स्पोर्ट मॉडल की तर्ज पर डिजाइन किया है।

TATA H5x SUV  के फीचर्स

टाटा बेहद कम कीमत में आपको लैंडलोवर जैसी लग्जरियस कार का लुत्फ उठाने का मौका दे सकती है। हांलाकि इसकी कीमत लॉन्चिंग के दौरान ही तय होगी।  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसके 5 सीटर और 7 सीटर के दो अलग-अलग मॉडल होंगे। 

टाटा ने अपनी नई एसयूवी एच 5 एक्स में सड़कों पर तेज स्पीड के साथ पकड़ बनाए रखने के लिए 22 इंज के विशाल पहयों इस्तेमाल किया है। वहीं स्लिम हाई-सेट एलईडी हेडलाइट्स लुक हेडलाइट्स, स्टाइलिश फ्रंट बम्पर और ट्रिपल एरो-पैटर्न की वजर से इसका लुक बेहद स्टाइलिश और बोल्ड नजर आ रहा है।

इसे भी देखेंः Auto Expo 2018: Tata ने लॉन्च की 45x premium hatchback और H5X SUV कार की एक्सक्लूसिव तस्वीरें

अगर देखा जाए तो एसयूवी कार की रेंज में ये कार लैंडरोवर को टक्कर देते नजर आ रही है। हांलाकि कंपनी ने अभी इसकी कीमत नहीं बताई है।

Web Title: Auto Expo 2018: tata H5X SUV concept unveiled, see features

हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे