Renault भारत में कर रही है नई MPV की टेस्टिंग, सामने आई स्पाई तस्वीरें

By सुवासित दत्त | Published: June 15, 2018 06:38 PM2018-06-15T18:38:48+5:302018-06-15T18:38:48+5:30

फ्रांस की मशहूर कार कंपनी Renault भारत के लिए एक नई MPV तैयार कर रही है। इस नई MPV की टेस्टिंग भारत में शुरू ...

All-new Renault MPV spied testing in India: Launch in 2019 | Renault भारत में कर रही है नई MPV की टेस्टिंग, सामने आई स्पाई तस्वीरें

Renault भारत में कर रही है नई MPV की टेस्टिंग, सामने आई स्पाई तस्वीरें

फ्रांस की मशहूर कार कंपनी Renault भारत के लिए एक नई MPV तैयार कर रही है। इस नई MPV की टेस्टिंग भारत में शुरू कर दी गई है। Renault की इस नई MPV को फिलहाल RBC कोडनेम दिया गया है। इस कार की स्पाई तस्वीरें पहली बार सामने आई हैं। इन तस्वीरों को कार की टेस्टिंग के दौरान तमिलनाडु में क्लिक किया गया है।

Gear Up: मिलिए एंट्री-लेवल कार सेगमेंट की दमदार कार Ranault Kwid 1.0 से

Renault की इस नई MPV को CMF-A प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। स्पाई तस्वीरों पर गौर करें तो कार में एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और नया ग्रिल नज़र आ रहा है। इस कार में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन लगाया जा सकता है। ये वही इंजन है जिसका इस्तेमाल कंपनी Renault Kwid में भी करती है। हालांकि, इस इंजन को बेहतर पावर आउटपुट के हिसाब से ट्यून किया जाएगा। 

ऑटो एक्सपो 2018: ये है 5 सबसे खास कार, 1 घंटे की चार्जिंग से 300 किलोमीटर दौड़ेगी 'जोए'

Renault के इस नई MPV में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एबीएस और डुअल एयरबैग भी लगा होगा। कंपनी इस MPV को कंपनी की मॉडल लाइन-अप में Lodgy के नीचे रखेगी। इस MPV को 2019 तक भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया जा सकता है। 

फोटो क्रेडिट: Jerrin V Jose (Facebook)

Web Title: All-new Renault MPV spied testing in India: Launch in 2019

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे