नई Maruti Suzuki Ertiga ऑटोमेटिक की स्पाई तस्वीर लीक, जल्द होगी लॉन्च

By सुवासित दत्त | Published: June 11, 2018 01:27 PM2018-06-11T13:27:43+5:302018-06-11T13:27:43+5:30

कंपनी निकट भविष्य में नई Maruti Suzuki Ertiga के डीज़ल इंजन को भी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस कर सकती है।

All-new Maruti Suzuki Ertiga automatic spied | नई Maruti Suzuki Ertiga ऑटोमेटिक की स्पाई तस्वीर लीक, जल्द होगी लॉन्च

नई Maruti Suzuki Ertiga ऑटोमेटिक की स्पाई तस्वीर लीक, जल्द होगी लॉन्च

Suzuki ने सेकेंड-जेनेरेशन Ertiga को इंडोनेशिया में पेश कर दिया है। अब ये कार भारत में लॉन्च होने वाली है। फिलहाल, नई Maruti Suzuki Ertiga की टेस्टिंग चल रही है जिसके बाद कार को भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया जाएगा। हाल ही में नई Maruti Suzuki Ertiga ऑटोमेटिक की स्पाई तस्वीरें सामने आई हैं। भारत में लॉन्च होने वाली नई Maruti Suzuki Ertiga में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और पुश स्टार्ट बटन जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

नई WagonR हो सकती है Maruti Suzuki की भारत में पहली इलेक्ट्रिक कार

इंटरनेट पर लीक हुई नई Maruti Suzuki Ertiga  के इंटीरियर की तस्वीरों पर गौर करें तो ये साफ हो चुका है कि इस कार को ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है। कार में इस बार नया 102hp, 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन लगाया जाएगा। ये इंजन 92hp, 1.4-लीटर पेट्रोल इंजन को रिप्लेस करेगा। ये वही इंजन है जिसका इस्तेमाल Maruti Suzuki Ciaz के अगस्त में लॉन्च होने वाले फेसलिफ्ट मॉडल में भी लगाया जाएगा।

नई Maruti Suzuki Ciaz हो रही है तैयार, जानें कब होगी भारत में लॉन्च

कंपनी निकट भविष्य में नई Maruti Suzuki Ertiga के डीज़ल इंजन को भी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस कर सकती है। कार के डीज़ल वर्जन में 89hp, 1.3-लीटर डीज़ल इंजन लगा होगा। यही इंजन कार के मौजूदा मॉडल में भी इस्तेमाल होता है। खबर ये भी है कि कंपनी इस इंजन को Suzuki द्वारा तैयार नए 1.5-लीटर डीज़ल इंजन से रिप्लेस भी कर सकती है।

स्पाई फोटो क्रेडिट: Kartik Jetly

Web Title: All-new Maruti Suzuki Ertiga automatic spied

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे