ओला के बाद अब उबर ने 600 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, 6 महीने तक देगी ये सुविधाएं

By रजनीश | Published: May 26, 2020 06:41 PM2020-05-26T18:41:35+5:302020-05-26T18:42:33+5:30

देश भर में अलग-अलग फील्ड में काम कर रही कंपनियों में कर्मचारियों को निकालने का सिलसिला जारी है। मीडिया फील्ड से लेकर सेल्स, प्रॉडक्शन जैसे कई क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों की नौकरियां जा रही हैं।

After Ola Uber lays off 600 employees in India | ओला के बाद अब उबर ने 600 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, 6 महीने तक देगी ये सुविधाएं

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsउबर का कहना है कि वह अपने इन निकाले गए कर्मचारियों के लिए कुछ सुविधाएं भी उपलब्ध करा रही है। कंपनी इन कर्मचारियों को 10 से 12 सप्ताह की सैलरी और अगले छह महीनों के लिए चिकित्सा बीमा की सभी सुविधाएं उपलब्ध कराएगी। 

कोरोना संकट का असर बड़ी कंपनियों और उनके व्यापार पर भी दिखने लगा है। हाल में कैब सर्विस देने वाली कंपनी ओला (OLA) ने अपने 1400 कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का फैसला लिया था। अब खबर है कि उबर (UBER) ने मंगलवार को अपने 600 कर्मचारियों को नौकरी से बाहर करने की घोषणा की है। 

कंपनी का कहना है कि वह अपने इन निकाले गए कर्मचारियों के लिए कुछ सुविधाएं भी उपलब्ध करा रही है। कंपनी इन कर्मचारियों को 10 से 12 सप्ताह की सैलरी और अगले छह महीनों के लिए चिकित्सा बीमा की सभी सुविधाएं उपलब्ध कराएगी। 

देश भर में अलग-अलग फील्ड में काम कर रही कंपनियों में कर्मचारियों को निकालने का सिलसिला जारी है। मीडिया फील्ड से लेकर सेल्स, प्रॉडक्शन जैसे कई क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों की नौकरियां जा रही हैं। इसके पीछे कंपनियां कोरोना वायरस में व्यापार कमजोर होने का हवाला दे रही हैं।

मार्च के आखिरी से ही लॉकडाउन जारी है। हालांकि अब लॉकडाउन के चौथे चरण में कई मामलों में छूट दे दी गई है लेकिन सार्वजनिक परिवहनों के आवागमन पर पूरी तरह से रोक अभी भी नहीं हटी है। 

Web Title: After Ola Uber lays off 600 employees in India

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Uberolaउबरओला