मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने खरीदी Mercedes-Benz GLE, जानें क्या हैं इस लग्ज़री एसयूवी की खूबियां

By सुवासित दत्त | Published: July 2, 2018 10:58 AM2018-07-02T10:58:51+5:302018-07-02T10:58:51+5:30

हुमा की पहली कार Maruti Suzuki Swift थी जिसे उनके पिता ने साल 2015 में उन्हें गिफ्ट किया था।

Actor Huma Qureshi Adds The Mercedes-Benz GLE SUV To Her Garage | मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने खरीदी Mercedes-Benz GLE, जानें क्या हैं इस लग्ज़री एसयूवी की खूबियां

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने खरीदी Mercedes-Benz GLE, जानें क्या हैं इस लग्ज़री एसयूवी की खूबियां

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ को लग्ज़री गाड़ियां काफी पसंद आती हैं। कई ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ हैं जिनके गैराज में एक से एक लग्ज़री कारें खड़ी होती हैं। इसी फेहरिस्त में नया नाम जुड़ गया है मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का। फिल्म 'काला' में सुपरस्टार रजनीकांत की हिरोइन बनी हुमा ने हाल ही में Mercedes-Benz GLE खरीदी है। Mercedes-Benz GLE की एक्स-शोरूम कीमत 61.90 लाख रुपये से लेकर 74.90 लाख रुपये के बीच है। हुमा कुरैशी ने अपनी नई कार की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि हुमा ने Mercedes-Benz GLE के कौन से वेरिएंट को खरीदा है।

बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल ने खरीदी Mercedes Benz G-Class एसयूवी

भारत में Mercedes-Benz GLE साल 2015 से बिक्री के लिए उपलब्ध है। Mercedes-Benz GLE में कई अत्याधुनिक फीचर्स दिए गए हैं जिनमें ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, 8-इंच डिस्प्ले स्क्रीन, COMAND इंटरफेस, 5-ड्राइविंग मोड्स और AIRMATIC सस्पेंशन सेटअप शामिल है।

सिंगर नेहा कक्कड़ ने खरीदी नई Mercedes-Benz GLS 350, जानें क्या है इस एसयूवी की खासियत

Mercedes-Benz GLE पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। Mercedes-Benz GLE के 250d वेरिएंट में 2.1-लीटर, 4-सिलिंडर डीज़ल इंजन लगा है जो 204 बीएचपी का पावर और 500Nm का अधिकतम टॉर्क देता है। वहीं, इसके टॉप-एंड 350d वेरिएंट में 3.0-लीटर, V6 डीज़ल इंजन लगाया गया है जो 258 बीएचपी का पावर और 620Nm का टॉर्क देता है। इस लग्ज़री एसयूवी के पेट्रोल वर्जन में 3.0-लीटर V6 इंजन लगा है जो 333 बीएचपी का पावर और 480Nm का टॉर्क देता है। इन सभी इंजन को 9-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

Mercedes-Benz S-Class फेसलिफ्ट ने रखा भारत में कदम, जानें इस लग्ज़री कार की कीमत

हुमा कुरैशी ने साल 2013 में Land Rover Freelander 2 भी खरीदी थी। हुमा की पहली कार Maruti Suzuki Swift थी जिसे उनके पिता ने साल 2015 में उन्हें गिफ्ट किया था। हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा लिया है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। हुमा के भाई साकिब सलीम भी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं। साकिब हाल ही में सलमान खान अभिनीत 'रेस 3' में भी नज़र आए थे।

 

Web Title: Actor Huma Qureshi Adds The Mercedes-Benz GLE SUV To Her Garage

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे