टेस्टिंग के दौरान दिखी रॉयल एनफील्ड, तस्वीरों में देखें ये हैं बड़े बदलाव

By रजनीश | Published: May 4, 2019 02:58 PM2019-05-04T14:58:55+5:302019-05-04T14:58:55+5:30

बाइक के पिछले हिस्से में सपोर्ट के लिए थंडरबर्ड जैसा बैक होल्ड लगाया गया है। टेस्टिंग के दौरान लीक तस्वीर से मोटरसाइकल का सायलेंसर पहले वाले से छोटा दिखा। इस नई 2020 रॉयल एनफील्ड क्लासिक में और भी कई अपडेट हैं...

2020 Royal Enfield Classic 350 Spotted Testing focus comfort and touring accessories | टेस्टिंग के दौरान दिखी रॉयल एनफील्ड, तस्वीरों में देखें ये हैं बड़े बदलाव

बाइक में किक लिवर दिखाई नहीं दिया।

बीते सालों में रॉयल एनफील्ड हर उम्र के लोगों में काफी लोकप्रिय रही है। लोगों के बीच पकड़ कमजोर न होने पाए इसको लेकर अन्य कंपनियों की तरह रॉयल एनफील्ड भी बाइक को अपडेट कर रही है। हाल ही में नए जनरेशन वाली क्लासिक मोटरसाइकल टेस्टिंग के वक्त देखी गई। इसमें बाइक के साथ दिए गए कई सारे अपडेट्स और रेट्रो स्टाइल की जानकारी भी सामने आई है। स्पाय शॉट्स में सामने आया है कि नई मोटरसाइकल को बड़े बदलावों के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। 

अपडेट के इस क्रम में रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकल को बीएस6 (BS-VI) एमिशन रेगुलेशन के लागू होने से पहले 2020 में लॉन्च कर सकती है। इस नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक के टेस्ट मॉडल में बहुत सारी एक्सेसरीज़ देखने को मिली। इसमें विंडस्क्रीन, सेडल बैग्स और क्रैश गार्ड शामिल हैं।


बाइक के फुट रेस्ट को चौड़ा किया गया है। इससे बाइक चलाने और पीछे बैठने वाले को भी आराम मिलेगा। टेस्ट मॉडल में बाइक के साथ सिंगल-पीस सीट दिखाई दी है लेकिन पहले वाली सीट से ज्यादा आरामदायक दिखी। 

बाइक के पिछले हिस्से में सपोर्ट के लिए थंडरबर्ड जैसा बैक होल्ड लगाया गया है। टेस्टिंग के दौरान लीक तस्वीर से मोटरसाइकल का सायलेंसर पहले वाले से छोटा दिखा। इस नई 2020 रॉयल एनफील्ड क्लासिक में और भी कई अपडेट हैं। अगले और पिछले व्हील में लगे डिस्क ब्रेक के साथ ही चेन असेंबली की शिफ्टिंग में बदलाव देखने को मिल सकता है। 

बाइक में किक लिवर दिखाई नहीं दिया। हो सकता है बाइक के अगले हिस्से में कंपनी अलग माउंट वाले टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में गैस चार्ज्ड शॉक अबज़ॉर्वर्स देने वाली है। क्लासिक 350 की बात करें तो इसे 346cc के इंजन की जगह हिमालयन वाले 411cc इंजन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। क्योंकि यह पहले से फ्यूल इंजैक्टेड इंजन है और इसे BS-6 तकनीक से लैस करने में आसानी होगी।

Web Title: 2020 Royal Enfield Classic 350 Spotted Testing focus comfort and touring accessories

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे