उसैन बोल्ट बने फुटबॉलर, इस टीम की करेंगे कप्तानी

By विनीत कुमार | Published: February 27, 2018 02:06 PM2018-02-27T14:06:53+5:302018-02-27T14:21:10+5:30

बोल्ट ने 2017 में लंदन में हुए आईएएएफ वर्ल्ड चैम्पियनशिप के बाद संन्यास की घोषणा कर दी थी।

usain bolt turns footballer reveals will play for soccer aid xi team | उसैन बोल्ट बने फुटबॉलर, इस टीम की करेंगे कप्तानी

उसैन बोल्ट

जमैका के दिग्गज धावक और ट्रैक को अलविदा कह चुके उसैन बोल्ट अब फुटबॉल के मैदान पर अपना जौहर दिखाने के लिए तैयार हैं। ओलंपिक में 8 गोल्ड मेडल जीतने वाले बोल्ट ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया कि वह सॉकर ऐड वर्ल्ड-XI के लिए एक प्रदर्शनी मैच खेलेंगे। बोल्ट ने बताया कि वह 10 जून (रविवार) को इंग्लैंड को ओल्ड ट्रैफर्ड में सॉकर ऐड वर्ल्ड-XI और इंग्लैंड-XI के बीच होने वाले मैच में हिस्सा लेंगे।

बोल्ट इस मैच ंमें सॉकर ऐड वर्ल्ड-XI की कप्तानी करेंगे। यह मैच मैनचेस्टर युनाइटेड के घरेलू मैदान पर खेला जाएगा। इसके ठीक चार दिन बाद 14 जून से रूस में फीफा वर्ल्ड कप भी शुरू होना है।


बोल्ट ने पिछले रविवार को यह ट्वीट कर यह खुलासा किया था कि उन्होंने एक फुटबॉल टीम से करार किया है।


बोल्ट ने 2017 में लंदन में हुए आईएएएफ वर्ल्ड चैम्पियनशिप के बाद संन्यास की घोषणा कर दी थी। इसके बाद से ही उनके किसी फुटबॉल क्लब से पेशेवर फुटबॉलर के तौर पर जुड़ने की अकटलें होती रही हैं। यही नहीं, बोल्ट कई बार सार्वजनिक तौर पर मैनचेस्टर युनाइटेड में अपनी दिलचस्पी दिखा चुके हैं।

Web Title: usain bolt turns footballer reveals will play for soccer aid xi team

एथलेटिक्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे