आदित्य ठाकरे की BJP को धमकी, कहा - एक साल में बीजेपी से नाता तोड़ेगी शिवसेना

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 15, 2017 10:01 AM2017-12-15T10:01:32+5:302017-12-15T12:07:58+5:30

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने बीजेपी के साथ अपने साथ को छोड़ने के संकेत दिए हैं। हाल ही में आदित्य ने कहा है हम एक साल के अंदर बीजेपी से नाता तोड़ लेंगे।

Shiv Sena Will Walk Out Of Maharashtra Government Within A Year: Aaditya Thackeray | आदित्य ठाकरे की BJP को धमकी, कहा - एक साल में बीजेपी से नाता तोड़ेगी शिवसेना

aditya thakre

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ने के संकेत दिए हैं। उन्होंने अहमदनगर में पार्टी के एक इवेंट में कहा कि शिवसेना एक साल के भीतर बीजेपी सरकार से अपना नाता तोड़ लेगी और अपने दम पर ही सत्ता में आएगी।

आदित्य ने कहा कि उन्हें सत्ता में आने के लिए तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। आदित्य ठाकरे के इस बयान से दोनों दलों के बीच के मनुटाव का अंदाजा लगाया जा सकता है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि शिक्षा से जुड़े मुद्दे अब तक नहीं सुलझे हैं। छात्र उनसे मुलाकात करते हैं और अपनी मांगों के बारे में बताते रहते हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना विद्यार्थियों के मुद्दों को सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध है।

उनके मुताबिक शिवसेना ने एक एजुकेशनल एप्लीकेशन भी तैयार की है जिसके जरिए छात्रों का मार्गदर्शन किया जाएगा और उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। शिवसेना ने मोदी से कांग्रेस नेता मणि शंकर अय्यर के घर पर रात्रिभोज में मौजूद 'सभी नेताओं को गिरफ्तार करने' व 'राजद्रोह का मामला' दर्ज करने का आग्रह भी किया है।

Web Title: Shiv Sena Will Walk Out Of Maharashtra Government Within A Year: Aaditya Thackeray

एथलेटिक्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे