PHOTOS: गौहर खान ने शादी से पहले शेयर किया प्री-वेडिंग शूट, मंगेतर जैद दरबार संग दिखा रोमांटिक अंदाज, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: December 2, 2020 11:16 AM2020-12-02T11:16:00+5:302020-12-02T11:24:05+5:30

Next

बिग बॉस (Bigg Boss) स्टार गौहर खान (Gauahar Khan) जल्द ही स्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी रचाने वाली हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

मंगलवार को गौहर ने अपनी शादी की तारीख अनाउंस कर दी है। गौहर खान ने बताया है कि वो 25 दिसंबर को शादी रचाने वाली है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

उन्होंने एक बेहद प्यारी सी पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो जैद दरबार के साथ जिंदगी का नया सफर शुरू करने जा रही हैं। गौहर ने इसकी अनाउंसमेंट बड़े ही स्पेशल अंदाज में की। (फोटो: इंस्टाग्राम)

गौहर ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और साथ में एक खास मेसेज भी। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इसमें लिखा, 'साल 2020 एक साधारण साल रहा है और हमारी लव स्टोरी असाधारण। हमें यह बताने में बहुत ही खुशी हो रही है कि हम शादी कर रहे हैं और एक नए सफर पर निकल रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना महामारी और मौजूदा हालातों को देखते हुए हम अपने इस खास दिन को सिर्फ परिवार के साथ मना रहे हैं। इसके लिए हमें आप सभी का आशीर्वाद और सहयोग चाहिए'। (फोटो: इंस्टाग्राम)

बता दें कि कुछ दिन पहले ही गौहर खान और जैद दरबार ने अपनी सगाई की गुड न्यूज फैन्स के साथ शेयर की। बताया जा रहा है कि शादी का फंक्शन दो दिनों तक चलेगा और शादी मुंबई में ही होगी। (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना के चलते इनकी शादी में ज्यादा मेहमान शामिल नहीं हो सकेंगे। दोनों परिवार और करीबियों की मौजूदगी में निकाह करेंगे। (फोटो: इंस्टाग्राम)