दिल्ली: इंडिया गेट पर आइसक्रीम विक्रेता की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: April 25, 2024 08:58 AM2024-04-25T08:58:43+5:302024-04-25T09:00:31+5:30

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि झगड़े के चलते मृतक पर चाकू से हमला किया गया है। मृतक के शरीर पर तीन घाव हैं, जिनमें से एक काफी गहरा है, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

Ice-cream vendor stabbed to death at India Gate | दिल्ली: इंडिया गेट पर आइसक्रीम विक्रेता की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार, देखें वीडियो

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsदिल्ली में इंडिया गेट के पास एक आइसक्रीम विक्रेता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।मृतक की पहचान 25 वर्षीय प्रभाकर के रूप में हुई है।दिल्ली पुलिस को बुधवार देर शाम एक आइसक्रीम विक्रेता पर चाकू से हमले की सूचना मिली।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इंडिया गेट के पास एक आइसक्रीम विक्रेता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 25 वर्षीय प्रभाकर के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस को बुधवार देर शाम एक आइसक्रीम विक्रेता पर चाकू से हमले की सूचना मिली। इसके बाद वे पीड़ित को अस्पताल ले गए। हालांकि, पुलिस ने बताया कि आइसक्रीम विक्रेता ने बाद में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "प्रारंभिक जांच से पता चला है कि झगड़े के चलते मृतक पर चाकू से हमला किया गया है। मृतक के शरीर पर तीन घाव हैं, जिनमें से एक काफी गहरा है, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। हमने पीड़ित के बैग से कुछ पैसे और एक घड़ी भी बरामद की है।" धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

फिलहाल फरार चल रहे आरोपी की पहचान आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से की गई है। आगे की जांच और आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, इस साल फरवरी में चांदनी चौक इलाके के पास एक 25 वर्षीय आइसक्रीम विक्रेता को कई बार चाकू मारा गया था। अधिकारियों को नई सड़क की घटना के संबंध में कोतवाली पुलिस स्टेशन में 1:25 बजे एक पीसीआर कॉल मिली।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "एक टीम भेजी गई और मौके पर पहुंचने के बाद उन्हें पता चला कि उस व्यक्ति को एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया था, उसकी पीठ, कूल्हे और जांघ पर चाकू से कई वार किए गए थे। पीड़ित अधिक नशे में होने के कारण बयान के लायक नहीं थी।" अधिकारी ने कहा कि घटना की जांच के लिए जांच टीमों को इकट्ठा किया गया है। 

दोपहिया वाहन पर आए हमलावरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की गई। उन्होंने आगे कहा, "आगे पूछताछ करने पर पता चला कि दो-तीन दिन पहले पीड़ित की एक अन्य आइसक्रीम विक्रेता से झड़प हो गई थी। दुश्मनी के एंगल की जांच की जा रही है। घायल का बयान दर्ज करने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

Web Title: Ice-cream vendor stabbed to death at India Gate

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे