Watch: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन और ट्रम्प का सालसा डांस वायरल, AI वीडियो के जरिए दिखाए गए डांसिंग मूव्स

By अंजली चौहान | Published: February 6, 2024 12:37 PM2024-02-06T12:37:08+5:302024-02-06T13:00:04+5:30

Watch: जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, उनके अवतार बदलते रहते हैं। फॉर्म-फिटिंग टी-शर्ट में कुछ समय बिताने के बाद वे अपने पारंपरिक सूट पोशाक में वापस आ जाते हैं।

Watch Salsa dance of US President Biden and Trump goes viral dancing moves shown through AI video | Watch: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन और ट्रम्प का सालसा डांस वायरल, AI वीडियो के जरिए दिखाए गए डांसिंग मूव्स

Watch: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन और ट्रम्प का सालसा डांस वायरल, AI वीडियो के जरिए दिखाए गए डांसिंग मूव्स

Viral Video: अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडेन और पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प का एक एडिटिड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ट्रंप और बाइडेन की जोड़ी दिखाई गई है जो कि डांस कर रही हैं। दरअसल, डिजिटल निर्माता यूरी याल्टसोव की फिल्म, जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपतियों के महान कौशल और अच्छे बैकग्राउंड स्कोर के साथ ब्रोमांस दिखाया गया है, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

वायरल वीडियो में बिडेन और ट्रंप को एक-दूसरे को ऐसे पकड़ते हुए देखा जा सकता है जैसे उनका रिश्ता अटल है। ऐसा प्रतीत होता है कि राजनेता भी विशिष्ट नर्तकों की तरह ही थिरकने में सक्षम हैं। 

अतीत और वर्तमान दोनों अमेरिकी राष्ट्रपतियों, जिनका उनके बढ़ते वर्षों के लिए अक्सर मजाक उड़ाया जाता है, को वीडियो में विभिन्न पोशाकें, बड़े बाइसेप्स और बेदाग शरीर के साथ देखा गया था।

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि उनके अवतार बदलते रहते हैं। फॉर्म-फिटिंग टी-शर्ट में कुछ समय बिताने के बाद वे अपने पारंपरिक सूट पोशाक में वापस आ जाते हैं। 21-सेकंड की फिल्म बिना किसी रुकावट या पिक्सेल-संबंधित मुद्दों के एआई-आधारित तकनीक के विकास को प्रदर्शित करती है, जबकि पृष्ठभूमि में एक लैटिन धुन बजती है।

लोगों की प्रतिक्रिया आई सामने 

पत्रकार मारियो नवाफल ने फुटेज पोस्ट किया जो एक्स पर वायरल हो गया। इस रिपोर्ट के जारी होने के समय लगभग 150K व्यूज प्राप्त हुए थे। येल्तसोव के मूल इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक टिप्पणीकार ने कहा, "आपने क्या बनाया है, भाई? अद्भुत अवधारणा और निष्पादन, मुझे आशा है कि भविष्य के एआई कला इतिहास के छात्रों के लिए यह देखना आवश्यक है।"

वर्तमान पैटर्न के आधार पर, विशेषज्ञों का अनुमान है कि 2024 के राष्ट्रपति पद की दौड़ में अल एक बड़ा खिलाड़ी होगा और बिडेन और ट्रम्प लंबे समय तक आमने-सामने रह सकते हैं।

2020 में अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन को हिस्पैनिक हेरिटेज मंथ के सम्मान में एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान प्रतिष्ठित गीत "डेस्पासिटो" पर नृत्य करते देखा गया।

अभियान रैलियों में विलेज पीपल के हिट गीत "वाईएमसीए" पर अपना ट्रेडमार्क मंद नृत्य करने के एक महीने बाद, राष्ट्रपति ट्रम्प एक बार फिर पकड़े गए।

Web Title: Watch Salsa dance of US President Biden and Trump goes viral dancing moves shown through AI video

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे