पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के कायल हुए ऑस्ट्रेलियाई पीएम, कहा- प्रधानमंत्री मोदी 'द बॉस' हैं

By रुस्तम राणा | Published: May 23, 2023 03:36 PM2023-05-23T15:36:33+5:302023-05-23T15:42:51+5:30

सिडनी में भारतीय प्रवासियों के लिए एक भव्य सामुदायिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने कहा,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी "द बॉस" हैं।

"Prime Minister Modi Is The Boss," Says Australia PM At Big Sydney Event | पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के कायल हुए ऑस्ट्रेलियाई पीएम, कहा- प्रधानमंत्री मोदी 'द बॉस' हैं

पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के कायल हुए ऑस्ट्रेलियाई पीएम, कहा- प्रधानमंत्री मोदी 'द बॉस' हैं

Highlightsऑस्ट्रेलियाई पीएम ने प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता की तुलना प्रसिद्ध रॉकस्टार ब्रूस स्प्रिंगस्टीन से कीएंथनी अल्बनीस ने कहा,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी "द बॉस" हैंउन्होंने कहा, पिछली बार मैंने इस मंच पर किसी को ब्रूस स्प्रिंगस्टीन के रूप में देखा था और उसे वह स्वागत नहीं मिला जो पीएम मोदी को मिला

सिडनी:ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीस ने मंगलवार को पीएम मोदी की तारीफ की। सिडनी में भारतीय प्रवासियों के लिए एक भव्य सामुदायिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने कहा,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी "द बॉस" हैं। दरअसल, यह भव्य कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए रखा गया था।  

अपनी प्रारंभिक टिप्पणी में, अल्बनीस ने विशाल दर्शकों का उल्लेख किया और पीएम मोदी की लोकप्रियता की तुलना प्रसिद्ध रॉकस्टार ब्रूस स्प्रिंगस्टीन से की, जिन्हें प्रशंसक "द बॉस" के रूप में भी जानते हैं। उन्होंने कहा, पिछली बार मैंने इस मंच पर किसी को ब्रूस स्प्रिंगस्टीन के रूप में देखा था और उसे वह स्वागत नहीं मिला जो प्रधानमंत्री मोदी को मिला है। 

जब दोनों प्रधानमंत्री कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, तो पीएम मोदी का पारंपरिक स्वागत किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत भारतीय नर्तकियों द्वारा सांस्कृतिक प्रदर्शन के साथ हुई। पीएम मोदी के सामने बोलते हुए, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम के बाद निर्धारित पीएम मोदी के साथ अपनी द्विपक्षीय बैठक के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, आज से एक साल पहले मेरे प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद से यह हमारी छठी बैठक होगी। इससे पता चलता है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच संबंध कितने अहम हैं। भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। यह पहले से ही दुनिया का सबसे लोकलुभावन देश है। और यह हिंद महासागर में एक महत्वपूर्ण पड़ोसी है, जिसे हम साझा करते हैं। और यही कारण है कि यह एक ऐसा रिश्ता है जिसमें हमें निवेश करने की जरूरत है।

अल्बनीस ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया भारतीय डायस्पोरा के योगदान के कारण एक बेहतर जगह है। उन्होंने कहा, भारत एक महत्वपूर्ण रणनीतिक भागीदार है। हमारी एक समृद्ध दोस्ती है, हमारे बीच बहुत स्नेही खेल प्रतिद्वंद्विता है। यहां उन्होंने क्रिकेट संबंधों का जिक्र किया। 

Web Title: "Prime Minister Modi Is The Boss," Says Australia PM At Big Sydney Event

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे