इमरान खान के घर जलाया जा रहा है टनो मांस, बुशरा बीबी सरकार बचाने के लिए कर रही हैं जादू-टोना, शहबाज शरीफ ने लगाया आरोप

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 25, 2022 07:17 PM2022-03-25T19:17:35+5:302022-03-25T19:22:50+5:30

शहबाज शरीफ ने अपने बयान में खुद को पीर बताने वाली इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मैं यह बात पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि बुशरा बीबी अब अपने शौहर की सरकार बचाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही हैं।

Meat is being burnt at the house of Pakistan's Prime Minister Imran Khan, Bushra Bibi's government is doing witchcraft to save | इमरान खान के घर जलाया जा रहा है टनो मांस, बुशरा बीबी सरकार बचाने के लिए कर रही हैं जादू-टोना, शहबाज शरीफ ने लगाया आरोप

फाइल फोटो

Highlightsशहबाज शरीफ के मुताबिक इमरान खान के घर में जादू टोना के लिए टनों मांस जलाया जा रहा हैबुशरा बीबी जादू टोना करके अपने शौहर इमरान खान की सत्ता बचाने की कोशिश कर रही हैंइमरान खान सत्ता बचाने के लिए असंवैधानिक तरीकों का इस्तेमाल करने पर विचार कर रहे हैं

इस्लामाबाद:पाकिस्तान में सत्ता बचाने की जद्दोजहद कर रहे प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी पर एक बार फिर जादू टोना करने का आरोप लगा है।

पाकिस्तान के प्रुमख विपक्षी नेता और प्रधानमंत्री पद की रेस में आगे रहने वाले शाहबाज शरीफ ने दावा किया है कि इमरान खान के घर बनिगला में जादू टोना के लिए टनों मांस जलाया जा रहा है। शाहबाज ने बुशरा बीबी का जिक्र करते हुए यह आरोप लगाया है। जिन पर पूर्व में भी जादू-टोना करने का आरोप लग चुका है।

जानकारी के मुताबिक शाहबाज शरीफ की अगुवाई में विपक्ष जहां इमरान खान की सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रहा है वहीं दूसरी ओर अस बात की चर्चा जोरों पर है कि बुशरा बीबी जादू टोना करके अपने शौहर इमरान खान की सत्ता बचाने की कोशिश कर रही हैं।

पाकिस्तान से निर्वासन झेल रहे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई और पीएमएलएन नेता शाहबाज शरीफ ने एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि आवाम खाने के लिए मर रही है, बच्चे दूध के लिए तरस रहे हैं लेकिन बनिगला में जादू-टोने के लिए टनों चिकन जलाया जा रहा है।

शरीफ ने अपने बयान में खुद को पीर बताने वाली इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मैं यह बात पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि बुशरा बीबी अब अपने शौहर की सरकार बचाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही हैं।

इसके साथ ही शाहबाज शरीफ ने इमरान खान की पार्टी के बिना अगले 5 साल तक राष्ट्रीय सरकार बनाने की भी पेशकश की। उन्होंने कहा कि इमरान खान के रियासत-ए-मदीना में अपराधियों को बढ़ावा दिया जा रहा है। शाहबाज ने कहा कि इमरान खान अपनी सत्ता बचाने के लिए असंवैधानिक तरीकों का इस्तेमाल करने पर विचार कर रहे हैं लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

मालूम हो कि इमरान खान से शादी करने के बाद उनकी तीसरी पत्नी बुशरा बीबी ने एक तरह से इमरान खान की पार्टी पीटीआई को अपने हाथ में ले लिया है। अक्सर इस बात की चर्चा होती है कि बुशरा बीबी ने पीटीआई के भीतर एक अलग गुट बना लिया है। हालत यह है कि पार्टी के भीतर बड़ी संख्या में बुशरा के वफादार भरे पड़े हैं।

इमरान के बारे में यह भी कहा जाता है कि जब भी पार्टी के भीतर महिलाओं के विरोध या नाराजगी की आवाज आती है तो वह बुशरा को फॉरवर्ड कर देते हैं। इसी वजह से उन्हें पार्टी में 'गॉडमादर' का दर्जा हासिल है। दिलचस्प बात यह है कि बुशरा बीबी को 'काला जादू' करने वाली कहा जाता है।

हालांकि बुशरा बीबी खुद को एक आध्यात्मिक हिलर बताती हैं। कहा जाता है कि एक बार बुशरा दरवाजे खोलने में देरी होने के कारण बेहद नाराज हो गई थीं, जिसके कारण 20 पाकिस्तानी अधिकारियों का तबादला कर दिया गया था।

एक बार पाकिस्तान की फर्स्ट लेडी ने अपने राजनैतिक रसूख को लेकर टीवी पर सफाई देते हुए कहा था , "केवल घूंघट न करने से कोई आधुनिक नहीं हो सकता। मैं हमेशा पर्दे पर रहता हूं और इसके लिए मुझ पर कोई दबाव नहीं है। यह अल्लाह से राब्ता रखने का मेरा अपना तरीका है।"

वहीं पाक प्रधानमंत्री इमरान खान भी पत्नी बुशरा बीबी को लेकर बयान दे चुके हैं। इमरान ने कहा था, "बुशरा बहुत समझदार हैं और वह हर सियासी मुद्दे पर उनसे सलाह-मशविरा करते हैं।"

Web Title: Meat is being burnt at the house of Pakistan's Prime Minister Imran Khan, Bushra Bibi's government is doing witchcraft to save

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे