OMG: फ्लाइट में मोजे उतारने पर को-पैसेंजर ने मारा चाकू

By पल्लवी कुमारी | Published: December 26, 2017 06:54 PM2017-12-26T18:54:17+5:302017-12-26T19:08:38+5:30

अगर आप भी बदबूदार मोजे पहनते हैं तो आदत बदल लें, आपके साथ भी यह घटना हो सकती है...

man gets stabbed for his dirty smelly socks in flight Russia news  | OMG: फ्लाइट में मोजे उतारने पर को-पैसेंजर ने मारा चाकू

smelly socks

अगर आप भी कई दिनों तक एक ही मोजे पहनते हैं तो सावधान हो जाइए और जल्द ही अपनी यह आदत बदल डालिए। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम आपको यह सलाह क्यों दे रहे हैं...। असल में बदबूदार मोजे पहनने की वजह से एक शख्स की जान जाते-जाते बची है।

शख्स ने मोजे के बदबू से परेशान होकर उठाय यह कदम

रूस के मीडियो की मानें तो यह घटना कुछ हफ्ते पुरानी है जो कि अब सामने आ रही है। एक 31 वर्षीय शख्स ने फ्लाइट में बदबूदार मोजे उतार दिए थे, जिसके बाद उसका बगल में बैठे 54 वर्षीय शख्स से इस बात को लेकर काफी विवाद हो गया। 31 वर्षीय शख्स ने फ्लाइट के टेक ऑफ करते ही जूते मोजे उतार कर बैठ गया। जिसके बाद  54 वर्षीय शख्स ने उस युवक को मोजे पहनने के लिए बोला। इनके बीच इस बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि फ्लाइट स्टाफ ने भी इनको शांत कराने की काफी कोशिश की लेकिन ये दोनों पूरे रास्ते आपस में झगड़ते रहे। इनका झगड़ा फ्लाइट की लैंडिंग तक चला और एयरपोर्ट की पार्किंग तक पहुंच गया।

आरोपी को हो सकती है 10 साल की सजा

के बाद दोनों का झगड़ा पार्किंग तक पहुंच। यहां उनके बीच मारपीट भी हुई। इस बीच अधेड़ व्यक्ति ने युवक के सीने में चाकू मार दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। डॉक्टरों के मुताबिक इस हमले में युवक के हार्ट को भी नुकसान पहुंचा। पुलिस की मानें तो इस हमले के लिए आरोपी को करीब 10 साल तक की सजा हो सकती है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Web Title: man gets stabbed for his dirty smelly socks in flight Russia news 

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे