'गुड सेक्स' है लंबे समय तक चलने वाली शादी की कुंजी: जो बाइडन ने अपने सहयोगियों से ये कहा, नई किताब में यह दावा

By रुस्तम राणा | Published: February 27, 2024 11:15 PM2024-02-27T23:15:53+5:302024-02-27T23:19:07+5:30

यूएस फर्स्ट लेडीज़ के बारे में एक नई किताब के अनुसार, बाइडन ने अपने सहयोगियों से मजाक में कहा कि "अच्छा सेक्स" लंबे समय तक चलने वाली शादी की कुंजी है।

Joe Biden told aides ‘good sex’ is key to long lasting marriage, new book claims | 'गुड सेक्स' है लंबे समय तक चलने वाली शादी की कुंजी: जो बाइडन ने अपने सहयोगियों से ये कहा, नई किताब में यह दावा

'गुड सेक्स' है लंबे समय तक चलने वाली शादी की कुंजी: जो बाइडन ने अपने सहयोगियों से ये कहा, नई किताब में यह दावा

Highlightsबाइडन ने प्रथम महिला जिल बाइडन के साथ 47 साल के रोमांस के बाद एक सफल और स्थायी शादी के अपने रहस्य का खुलासा कियानई किताब के अनुसार, बाइडन ने अपने सहयोगियों से मजाक में कहा कि "अच्छा सेक्स" लंबे समय तक चलने वाली शादी की कुंजी हैकेटी रोजर्स की नवीनतम पुस्तक, "अमेरिकन वुमन - द ट्रांसफॉर्मेशन ऑफ द मॉडर्न फर्स्ट लेडी, फ्रॉम हिलेरी क्लिंटन टू जिल बाइडन," राष्ट्रपति की लगभग पांच दशक की शादी के बारे में बताती है

वॉशिंगटन डीसी: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने प्रथम महिला जिल बाइडन के साथ 47 साल के रोमांस के बाद एक सफल और स्थायी शादी के अपने रहस्य का खुलासा किया है। यूएस फर्स्ट लेडीज़ के बारे में एक नई किताब के अनुसार, बाइडन ने अपने सहयोगियों से मजाक में कहा कि "अच्छा सेक्स" लंबे समय तक चलने वाली शादी की कुंजी है।

न्यूयॉर्क टाइम्स व्हाइट हाउस संवाददाता केटी रोजर्स की नवीनतम पुस्तक, "अमेरिकन वुमन - द ट्रांसफॉर्मेशन ऑफ द मॉडर्न फर्स्ट लेडी, फ्रॉम हिलेरी क्लिंटन टू जिल बाइडन," राष्ट्रपति की लगभग पांच दशक की शादी के बारे में बताती है।

रॉयटर्स के अनुसार, रोजर्स ने बताया कि कैसे बाइडन, जो उस समय सीनेटर थे, ने अपनी पत्नी के समझाने के बाद 2004 में पूर्व सीनेटर जॉन केरी (डी-मास) के खिलाफ राष्ट्रपति पद के लिए नहीं चलने का विकल्प चुना। लेखिका का कहना है कि जिल बाइडन अपने पति और उनके कर्मचारियों के साथ एक बैठक में हॉल्टर टॉप पहनकर पहुंचीं, जिसके पेट पर "नो" शब्द लिखा हुआ था।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, नई किताब में रोजर्स ने उल्लेख किया है, "जो ने राष्ट्रपति पद जीतने के लिए अपने सार्वजनिक शयनकक्ष घोषणाओं में कमी की है, लेकिन उन्होंने सहयोगियों से मजाक में कहा है कि 'अच्छा सेक्स' एक स्थायी और खुशहाल शादी की कुंजी है, जो उनकी पत्नी के लिए बहुत दुख की बात है।" 

276 पन्नों की यह किताब, जो इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली है, यह बताती है कि कैसे जिल और परिवार के लिए बिडेन का प्यार उनके राजनीतिक करियर को प्रभावित करता रहा। रोजर्स कहते हैं, "2006 में, जो अभी भी राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ की तुलना में जिल के साथ घर पर रहने में अधिक रुचि रखता हैं," 

रोजर्स कहते हैं, "और उन्होंने उस वर्ष समर्थकों के एक समूह से नौकरी में अपनी रुचि के बारे में कहा: 'मैं घर पर रहकर प्यार करना पसंद करूंगा मेरी पत्नी, जबकि मेरे बच्चे सो रहे हैं।' जो बाइडन की पहली पत्नी, नीलिया और उनकी बेटी नाओमी की 1972 में एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी, और पुस्तक इस घटना के बाद उनके दुःख को चित्रित करती है।

Web Title: Joe Biden told aides ‘good sex’ is key to long lasting marriage, new book claims

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे