बेंजामिन नेतन्याहू ने खुले मंच पर दी ईरान को धमकी, कहा- हमारा इम्तिहान ना लें

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 18, 2018 07:15 PM2018-02-18T19:15:48+5:302018-02-18T19:28:11+5:30

उन्होंने एक कार्यक्रम में अपन हाथ में ड्रोन का एक टुकड़ा लिए कहा कि ये ड्रोन का टुकड़ा ईरान का है।

israel benjamin netanyahu Showing Drone Piece | बेंजामिन नेतन्याहू ने खुले मंच पर दी ईरान को धमकी, कहा- हमारा इम्तिहान ना लें

बेंजामिन नेतन्याहू ने खुले मंच पर दी ईरान को धमकी, कहा- हमारा इम्तिहान ना लें

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने ईरान को खूले मंच पर चेतावनी दी है। नेतन्याहू ने इजराइल को चेताते हुए कहा कि इजरायल के सब्र की परीक्षा ने लें। उन्होंने एक कार्यक्रम में अपन हाथ में ड्रोन का एक टुकड़ा लिए कहा कि ये ड्रोन का टुकड़ा ईरान का है। उन्होंने कहा, 'मेरे पास ईरान से आई संदेश भी है ।

उन्होंने रविवार को म्यूनिख सुरक्षा सम्मेलन में यह बात कही। इतना ही नहीं नेतन्याहू ने ईरान को सख्त लहजे में कहा कि यह ईरान के ड्रोन का एक हिस्सा है जिसे बीते 10 जनवरी को हमारी सेना ने हवा में ही ध्वस्त कर दिया था। इसलिए ईरान के लिए अच्छा होगा कि वह हमारे इम्तिहान न लें। क्योंकि इसका रिजल्ट आपके सामने है। 


सम्मेलन को संबोधित करते हुए नेतन्याहू ने जब ड्रोन के एक टुकड़े को उठाया और वहां मौजूद ईरान के प्रतिनिधि और विदेश मंत्री मोहम्मद जावेद जरीफ की ओर इशारा करते हुए कहा कि इसे पहचानते हैं ये क्या है। इतना ही नहीं उनसे कहा कि ये आपके ही देश के ड्रोन का हिस्सा है।



नेतन्याहू ने फिर से जरीफ को संबोधित करते हुए कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि जरीफ सीरिया में ईरान के शामिल होने की बात को नकार देंगे। बता दें कि इजराइल का आरोप है कि सीरिया के रास्ते से होते हुए ईरान ने अपना ड्रोन ईजरायली सीमा पर भेजा। 

Web Title: israel benjamin netanyahu Showing Drone Piece

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे