ट्विटर पर जल्द लौटेंगे डोनाल्ड ट्रंप, एलन मस्क ने प्रतिबंध वापस लेने का ऐलान किया, कहा- यह बुरा फैसला था

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 11, 2022 06:57 AM2022-05-11T06:57:45+5:302022-05-11T07:05:34+5:30

अमेरिकी संसद भवन में पिछले वर्ष छह जनवरी को उपद्रवियों के जबरन घुस जाने की घटना के बाद ट्विटर ने ट्रंप के खाते पर प्रतिबंध लगा दिया था।

Elon Musk says he would lift Twitter ban on former US President Donald Trump | ट्विटर पर जल्द लौटेंगे डोनाल्ड ट्रंप, एलन मस्क ने प्रतिबंध वापस लेने का ऐलान किया, कहा- यह बुरा फैसला था

ट्विटर पर जल्द लौटेंगे डोनाल्ड ट्रंप, एलन मस्क ने प्रतिबंध वापस लेने का ऐलान किया, कहा- यह बुरा फैसला था

Highlightsएलन मस्क ने कहा, ट्विटर द्वारा ट्रंप पर लगाया गया प्रतिबंध ''नैतिक रूप से बुरा फैसला'' थामस्क ने सोशल मीडिया कंपनी के इस फैसले को ''बेहद मूर्खतापूर्ण'' करार दिया

लंदनःटेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एलन मस्क ने कहा है कि वह अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगे ट्विटर के स्थायी प्रतिबंध को वापस ले लेंगे। ट्विटर के अधिग्रहण की योजना को अमलीजामा पहना रहे मस्क ने कारों के भविष्य को लेकर आयोजित एक सम्मेलन को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संबोधित करते हुए यह बात कही।

मस्क ने कहा, ट्विटर द्वारा ट्रंप पर लगाया गया प्रतिबंध ''नैतिक रूप से बुरा फैसला'' था। उन्होंने सोशल मीडिया कंपनी के इस फैसले को ''बेहद मूर्खतापूर्ण'' करार दिया। उन्होंने कहा कि ट्विटर द्वारा अकाउंट पर स्थायी प्रतिबंध दुर्लभ परिस्थितयों में होना चाहिए और ऐसे कदम उन अकाउंट के लिए उठाए जाने चाहिए, जो गड़बड़ी करने वाले या ''स्वचालित बॉट'' हैं।