गूगल को-फाउंडर की पत्नी संग एलन मस्क का चल रहा अफेयर? टेस्ला के सीईओ ने ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: July 25, 2022 09:48 AM2022-07-25T09:48:22+5:302022-07-25T09:52:50+5:30

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क आए दिन किसी न किसी नए मुद्दे को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में वो ट्विटर डील को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे, लेकिन इस बार वो गूगल के सह-संस्थापक और अरबपति सर्गेई ब्रिन की पत्नी के साथ संबंध को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, मस्क ने इन अफवाहों का खंडन किया है।

Elon Musk Reacts To Report Of Affair With Google Co-Founder's Wife | गूगल को-फाउंडर की पत्नी संग एलन मस्क का चल रहा अफेयर? टेस्ला के सीईओ ने ट्वीट कर कही ये बात

गूगल को-फाउंडर की पत्नी संग एलन मस्क का चल रहा अफेयर? टेस्ला के सीईओ ने ट्वीट कर कही ये बात

Highlightsएक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि एलन मस्क का कथित तौर पर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल के साथ अफेयर था।रिपोर्ट में कहा गया कि मस्क और ब्रिन अफेयर तक करीबी दोस्त थे। ब्रिन ने जनवरी में "अपूरणीय मतभेदों" का हवाला देते हुए तलाक के लिए अर्जी दी थी।

वॉशिंगटन: टेस्ला के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने सोमवार को एक मीडिया रिपोर्ट का खंडन किया जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनके गूगल के सह-संस्थापक और अरबपति सर्गेई ब्रिन की पत्नी के साथ संबंध थे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह पूरी तरह से निराधार है। सर्गेई और मैं दोस्त हैं और कल रात एक साथ पार्टी में थे!" 

उन्होंने ये भी लिखा, "मैंने तीन साल में केवल दो बार निकोल को देखा है, दोनों बार हमारे आसपास कई अन्य लोग भी मौजूद थे। हमारे बीच कुछ भी रोमांटिक नहीं।" बता दें कि हाल ही में वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि एलन मस्क का कथित तौर पर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल के साथ अफेयर था। रिपोर्ट में कहा गया कि मस्क और ब्रिन अफेयर तक करीबी दोस्त थे। 

ब्रिन ने जनवरी में "अपूरणीय मतभेदों" का हवाला देते हुए तलाक के लिए अर्जी दी थी और दावा किया था कि वह और निकोल से 15 दिसंबर 2021 को अलग हो गए थे। रिपोर्ट में कहा गया कि मस्क के साथ संपर्क दिसंबर 2021 की शुरुआत में मियामी में आर्ट बेसल इवेंट में हुआ था...आर्ट बेसल एक बहु-दिवसीय, वार्षिक उत्सव है जो दुनिया भर से धनी उपस्थित लोगों को आकर्षित करता है। एक पार्टी में...घटना की जानकारी रखने वाले लोगों के अनुसार, मस्क ब्रिन के सामने घुटनों के बल बैठ गए और उन्होंने अपराध के लिए क्षमा मांगते हुए माफी मांगी।

Web Title: Elon Musk Reacts To Report Of Affair With Google Co-Founder's Wife

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे