ROAD ACCIDENT: अमेरिका के टेक्सास में कार दुर्घटना, आंध्र प्रदेश के छह लोगों की मौत, मुम्मीदिवरम सीट से विधायक पी वेंकट सतीश कुमार के रिश्तेदार थे सभी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 27, 2023 03:28 PM2023-12-27T15:28:51+5:302023-12-27T15:29:53+5:30

ROAD ACCIDENT: पीड़ितों की पहचान पी. नागेश्वर राव, सीता महालक्ष्मी, नवीना, कृतिक, निशिता और परिवार के ही अन्य रिश्तेदार के तौर पर की गई है।

Car accident in Texas six people from Andhra Pradesh died all were relatives of Mummidivaram MLA P Venkat Satish Kumar America | ROAD ACCIDENT: अमेरिका के टेक्सास में कार दुर्घटना, आंध्र प्रदेश के छह लोगों की मौत, मुम्मीदिवरम सीट से विधायक पी वेंकट सतीश कुमार के रिश्तेदार थे सभी

सांकेतिक फोटो

Highlightsटेक्सास के क्लेबर्न शहर में राजमार्ग संख्या 67 पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार में सवार एकमात्र व्यक्ति लोकेश हैं जो जिंदा बचे हैं।हवाई मार्ग से अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ROAD ACCIDENT: आंध्र प्रदेश के कोनसीमा जिले के अमलापुरम शहर के रहने वाले छह लोगों की मंगलवार शाम अमेरिका के टेक्सास में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे में मारे गए सभी लोग राज्य की मुम्मीदिवरम सीट से विधायक पी वेंकट सतीश कुमार के रिश्तेदार थे।

पीड़ितों की पहचान पी. नागेश्वर राव, सीता महालक्ष्मी, नवीना, कृतिक, निशिता और परिवार के ही अन्य रिश्तेदार के तौर पर की गई है। कार में सात लोग सवार थे और टेक्सास के क्लेबर्न शहर में राजमार्ग संख्या 67 पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। ट्रक में दो लोग सवार थे। विधायक ने बताया कि हादसे में कार में सवार एकमात्र व्यक्ति लोकेश हैं जो जिंदा बचे हैं।

उन्हें हवाई मार्ग से अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। अमेरिकी मीडिया की खबरों के मुाबिक दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक में दो लोग सवार थे और वे भी घायल हुए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है लेकिन उनकी पहचान जाहिर नहीं की गई है।

कुमार ने बताया, ‘‘मेरे चाचा, चाची, उनकी बेटी, दो पोते-पोतियां और एक अन्य रिश्तेदार की कार को 17 वर्षीय एक अमेरिकी लड़के ने ट्रक से टक्कर मार दी जिसमें उनकी मौत हो गई।’’ उन्होंने बताया कि हादसा अमेरिकी समय के मुताबिक मंगलवार शाम चार बजे हुआ और छह रिश्तेदारों की मौके पर ही मौत हो गई।

कुमार ने बताया कि मारे गए लोग अमेरिका के जॉर्जिया राज्य के अटलांटा से क्रिसमस की छुट्टियों के लिए टेक्सास में अपने रिश्तेदार विशाल के घर गये थे। कुमार ने बताया कि वे एक जू पार्क घूम कर लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया। विधायक के अनुसार, तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (टीएएनए) सभी शवों को वापस भारत भेजने में सहायता कर रहा है।

अमलापुरम निवासी कुमार ने कहा कि नागेश्वर राव उनके पिता पी सत्या राव के छोटे भाई थे। नागेश्वर राव की बेटी अटलांटा की रहने वाली थीं और उनकी भी मौत हादसे में हो गई है। दो बार के विधायक कुमार आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सदस्य हैं।

Web Title: Car accident in Texas six people from Andhra Pradesh died all were relatives of Mummidivaram MLA P Venkat Satish Kumar America

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे