एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर की हुई मौत, 36 वर्षीय पॉर्नस्टार ने सुसाइड कर मौत को लगाया गले

By रुस्तम राणा | Published: February 20, 2024 03:47 PM2024-02-20T15:47:57+5:302024-02-20T15:49:20+5:30

Kagney Lynn Carter dies: कुयाहोगा काउंटी मेडिकल परीक्षक के कार्यालय को पर्मा शहर (ओहियो) के एक पते से उनका शव बरामद हुआ। शहर के पुलिस विभाग के एक प्रतिनिधि ने टीएमजेड को बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि कागनी की मौत आत्महत्या से हुई है।

Adult film star Kagney Lynn Carter dies, 36-year-old pornstar commits suicide | एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर की हुई मौत, 36 वर्षीय पॉर्नस्टार ने सुसाइड कर मौत को लगाया गले

एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर की हुई मौत, 36 वर्षीय पॉर्नस्टार ने सुसाइड कर मौत को लगाया गले

Highlightsएडल्ट फिल्म स्टार कैग्नी लिन कार्टर का पिछले हफ्ते ओहियो में निधन हो गयाएडल्ट फिल्म स्टार की मृत्यु को आत्महत्या माना गया हैदोस्तों के अनुसार, काग्नी वर्षों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं

Kagney Lynn Carter: टीएमजेड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एडल्ट फिल्म स्टार कैग्नी लिन कार्टर का पिछले हफ्ते ओहियो में निधन हो गया। वह 36 वर्ष की थीं। उनकी मृत्यु को आत्महत्या माना गया है। कुयाहोगा काउंटी मेडिकल परीक्षक के कार्यालय को गुरुवार को पर्मा शहर के एक पते से उनका शव बरामद हुआ। शहर के पुलिस विभाग के एक प्रतिनिधि ने टीएमजेड को बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि कागनी की मौत आत्महत्या से हुई है।

एडल्ट स्टार के प्रशंसकों के अनुसार, काग्नी वर्षों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं। उन्होंने पोल डांसिंग के प्रति उनके जुनून को उजागर करते हुए उन्हें एक प्रतिभाशाली कलाकार, गायिका और नर्तकी के रूप में वर्णित किया। काग्नी के अंतिम संस्कार के खर्चों को कवर करने में मदद के लिए एक GoFundMe पेज स्थापित किया गया है। इसमें उन्हें एक "खूबसूरत आत्मा" के रूप में वर्णित किया गया है, जिसे "बहुत से लोग प्यार करते थे।" 

काग्नी ने 2000 के दशक के मध्य में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया लेकिन हाल के दिनों में ओहियो लौटकर एक पोल फिटनेस स्टूडियो की स्थापना की। अपने पूरे करियर में, कार्टर ने कई पुरस्कार हासिल किए और कई एवीएन पुरस्कार नामांकन प्राप्त किए, जैसा कि उनकी आईएमडीबी प्रोफ़ाइल में बताया गया है।

काग्नी 2019 में क्लीवलैंड चली गईं और खुद को स्थानीय पोल डांसिंग समुदाय में शामिल कर लिया, अंततः अपना खुद का स्टूडियो खोला। एक मर्मस्पर्शी श्रद्धांजलि में, उनके दोस्तों ने काग्नी को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया, जो हमेशा अपने सबसे बुरे दिनों में भी सीखने और योगदान देने के लिए तैयार रहता था। उन्होंने खुद को बेहतर बनाने के प्रति उनके समर्पण और पोल डांसिंग की सुंदरता और एथलेटिकिज्म के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर जोर दिया।
 

Web Title: Adult film star Kagney Lynn Carter dies, 36-year-old pornstar commits suicide

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे