पोर्न स्टार जेसी जेन की ड्रग ओवरडोज से हुई मौत, एडल्ट फिल्म इतिहास में सबसे अधिक बजट वाली मूवी में किया था काम

By रुस्तम राणा | Published: January 26, 2024 08:27 PM2024-01-26T20:27:16+5:302024-01-26T20:32:11+5:30

न्यूयॉर्क टाइम्स ने पुलिस के हवाले से आगे कहा, जेन्स बुधवार को ओक्लाहोमा में एक घर में मृत पाई गईं। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री अपने प्रेमी ब्रेट हसनमुएलर के साथ घर पर रह रही थी, जो भी मृत पाया गया था।

Adult Film Star Jesse Jane Dies Of Alleged Drug Overdose | पोर्न स्टार जेसी जेन की ड्रग ओवरडोज से हुई मौत, एडल्ट फिल्म इतिहास में सबसे अधिक बजट वाली मूवी में किया था काम

पोर्न स्टार जेसी जेन की ड्रग ओवरडोज से हुई मौत, एडल्ट फिल्म इतिहास में सबसे अधिक बजट वाली मूवी में किया था काम

Highlightsजेसी जेन बुधवार को ओक्लाहोमा में एक घर में मृत पाई गईंइसका कारण नशीली दवाओं का ओवरडोज माना जा रहा हैउन्होंने अश्लील फिल्म इतिहास में सबसे अधिक बजट वाली फिल्म में अभिनय किया

Jesse Jane Dies: एडल्ट फिल्म स्टार जेसी जेन का 43 साल की उम्र में निधन हो गया है। न्यूयॉर्क टाइम्स (एनवाईटी) के मुताबिक, इसका कारण नशीली दवाओं का ओवरडोज माना जा रहा है। वह एक बार एक सौंदर्य प्रतियोगिता की प्रतियोगी थी, जिसने अश्लील फिल्म इतिहास में सबसे अधिक बजट वाली फिल्म में अभिनय किया। आउटलेट ने पुलिस के हवाले से आगे कहा, जेन बुधवार को ओक्लाहोमा में एक घर में मृत पाई गईं। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री अपने प्रेमी ब्रेट हसनमुएलर के साथ घर पर रह रही थी, जो भी मृत पाया गया था।

ओक्लाहोमा के मूर में मूर पुलिस विभाग के लेफ्टिनेंट फ्रांसिस्को फ्रैंको ने एनवाईटी को बताया कि पुलिस ने बुधवार सुबह उस घर पर कल्याण जांच का जवाब दिया जहां सुश्री जेन का शव मिला था। लेफ्टिनेंट फ्रेंको ने कहा कि दोनों मौतों की जांच जारी है। एनवाईटी के अनुसार, हूटर के साथ एक विज्ञापन में उतरने और डिजिटल प्लेग्राउंड स्टूडियो के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले सुश्री जेन टेक्सास से थीं और उन्होंने डेविड ब्राइडल और 5-7-9 जैसे खुदरा विक्रेताओं के लिए मॉडलिंग की थी।

उन्होंने 2003 में अपनी वयस्क फिल्म की शुरुआत की, और 'बेवॉच: हवाईयन वेडिंग' में भी बिना श्रेय के अभिनय किया। एनवाईटी ने कहा कि जेन का जन्म 16 जुलाई 1980 को फोर्ट वर्थ, टेक्सास में सिंथिया एन हॉवेल के रूप में हुआ था। अभिनेत्री ने 2006 में ओक्लाहोमा गजट को एक साक्षात्कार दिया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनका परिवार ओक्लाहोमा सिटी क्षेत्र में बस गया और उनके माता-पिता टिंकर एयर फोर्स बेस में काम करते थे।

उन्होंने 1998 में मूर हाई स्कूल से सम्मान के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की। अपने करियर में, जेन ने प्लेबॉय चैनल के लिए दो शो, 'नॉटी एमेच्योर होम वीडियो' और 'नाइट कॉल्स' की भी मेजबानी की, विभिन्न उद्योग प्रकाशनों से पुरस्कार और प्रशंसा अर्जित की। हालांकि जेन ने 2007 में पोर्न उद्योग से संन्यास ले लिया था।

Web Title: Adult Film Star Jesse Jane Dies Of Alleged Drug Overdose

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे