Viral Video: महिला खिला रही थी कुत्तों को खाना, पीछे से कार ने मारी टक्कर, हादसे का खौफनाक वीडियो वायरल

By आकाश चौरसिया | Published: October 12, 2023 11:04 AM2023-10-12T11:04:26+5:302023-10-12T11:33:01+5:30

वडोदरा की एक सोसाइटी में रह रही महिला पीछे से निकली कार ने टक्कर मार दी है। इस दौरान वो सोसाइटी के बाहर कुत्तों को खाना खिला रही थी।

Woman was feeding the dogs when she was hit by a car coming from behind the horrifying video of the accident went viral | Viral Video: महिला खिला रही थी कुत्तों को खाना, पीछे से कार ने मारी टक्कर, हादसे का खौफनाक वीडियो वायरल

फोटो क्रेडिट- एक्स

Highlightsगुजरात के वडोदरा में सोसाइटी की महिला हादसे का शिकार हो गईमहिला अभी अस्पताल में भर्ती हैसूत्रों की मानें तो उनकी अब तक दो सर्जरी करा दी गई है

गांधीनगर:गुजरात के वडोदरा में एक मामला सामने आया है, जहां एक महिला मोहल्ले के कुत्ते को खाना खिला रही थी। फिर, कुछ देर बाद ही पीछे से एक कार आ गई और उसके ऊपर जा चढ़ी। इसके बाद वो कुत्ता जाना बचाकर भाग निकला, लेकिन महिला हादसे का शिकार हो गई। 

आनन-फानन में सोसाइटी के कुछ लोग भी मौके पर पहुंचे और कार सवार ड्राइवर ने भी उतरकर कार के बीच फंसी महिला को बाहर निकाला। इसके बाद कार ओनर तो निकल गया लेकिन महिला नहीं उठ पाई।

जैसे ही सूचना मिली तभी कंपाउंड के सभी लोग महिला के पास जा पहुंचे। कुछ देर बाद ही महिला के परिवार के लोग अपनी कार लेकर आएं और उसे फौरन अस्पताल ले गए। महिला का नाम मृदुषा है, जो वडोदरा के भायली क्षेत्र में रहती है। 

मृदुषा का रोजाना का रुटीन है कि वो सोसाइटी के बाहर आए हुए सभी कुत्तों को बिस्किट खिलाती हैं। लेकिन, आज मृदुषा इस दौरान पीछे से आई कार का शिकार हो गईं। लेकिन मौके पर कुत्ता भाग गया और वह बाल-बाल बच गया। 

फिर कुछ लोग बाहर आकर इकट्ठा हो गए और कार मालिक से भिड़ गए। फिर कार ड्राइवर से कार को पीछे ले जाने के लिए सब ने कहा कि जिससे मृदुषा को बाहर निकाला जा सके। यह पूरा पास में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना के तुरंत बाद मृदुषा को बाहर निकालकर पास के अस्पताल में पहुंचा दिया गया है। 

सूत्रों के मुताबिक, मृदुषा की अब तक दो सर्जरी हो गई हैं और वह खतरे से बाहर हैं। इस पूरे मामले पर अभी तक किसी के खिलाफ पुलिस में शिकायत नहीं करी गई है। 

Web Title: Woman was feeding the dogs when she was hit by a car coming from behind the horrifying video of the accident went viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे