शैंपेन की बोतल से नहाती है ये महिला, जानें इसकी हैरान करने वाली आदतें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 17, 2018 01:17 PM2018-05-17T13:17:08+5:302018-05-17T13:17:08+5:30

दुनिया में एक ओर जहां लोगों के पास एक वक्त की रोटी खाने के पैसे भी नहीं तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जिसके पास इतने पैसे हैं कि उनको ये भी नहीं पता कि वो उनका क्या करें।

woman spends lots of money on just bathing | शैंपेन की बोतल से नहाती है ये महिला, जानें इसकी हैरान करने वाली आदतें

शैंपेन की बोतल से नहाती है ये महिला, जानें इसकी हैरान करने वाली आदतें

दुनिया में एक ओर जहां लोगों के पास  एक वक्त की रोटी खाने के पैसे भी नहीं तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जिसके पास इतने पैसे हैं कि उनको ये भी नहीं पता कि वो उनका क्या करें। जिसके कारण से ही शायद वह बिना की तुक के पैसा खर्च कर देते है और उन्हें लगता है कि वह अपने शौक-मौज पूरे कर रहे। 

आपको एक ऐसी महिला से अवगत करवाते हैं  जिसके अजीब से शौक के बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। खबर के मुताबिक पाकिस्‍तान मूल की ब्रिटिश अरबपति मोहम्‍मद जूहर की पत्‍नी कमालिया एक बहुत ही खूबसूरत महिला है और जो कि हमेशा खूबसूरत बने रहने के लिए तरह-तरह की चीजे का इस्तेमाल करती रहती है।

दरअसल कहा जा रहा है कि इस महिला को शैंपेन से नहाने का शौक है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कमालिया जिस शैम्पेन के बोतल से नहाती हैं। उस शैम्पेन की एक बोतल की कीमत लगभग 5000 रुपये हैं।

वो एक दिन में नहाने के लिए लगभग 20-30 बोतलें का इस्तेमाल करती हैं। पूरे महीने में कमालिया के नहाने का खर्च करोड़ो में पहुंच जाता हैं।  इतना ही नहीं इस महिला के आस-पास हर समय  20 से 22 नौकर मौजूद रहते हैं। 

Web Title: woman spends lots of money on just bathing

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे