सांप के डसते ही महिला ने ऐसे दिखाई बहादुरी, अस्पताल में नजारा देख डॉक्टर भी रह गए दंग 

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 3, 2018 03:27 PM2018-08-03T15:27:06+5:302018-08-03T15:29:06+5:30

बताया जा रहा है कि महिला को सांप ने डस लिया था, जिसके बाद उसने सांप को पकड़ लिया और अपने हाथों में लपेटकर अस्पताल पहुंच गई।

Woman Bitten By Snake Walks Into Hospital With It Wrapped Around Wrist | सांप के डसते ही महिला ने ऐसे दिखाई बहादुरी, अस्पताल में नजारा देख डॉक्टर भी रह गए दंग 

सांप के डसते ही महिला ने ऐसे दिखाई बहादुरी, अस्पताल में नजारा देख डॉक्टर भी रह गए दंग 

बीजिंग, 03 अगस्तः सांप को देखकर अधिकत लोगों की चीख निकल जाती, लेकिन एक महिला ने ऐसा काम किया है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आपको अंदाजा नहीं होगी कि महिला इस तरह का काम कर सकती है। दरअसल, एक महिला सांप को हाथ में लपेटकर सीधी अस्पताल पहुंच गई। यह घटना चीन के राजधानी बीजिंग शहर की है।

बताया जा रहा है कि महिला को सांप ने डस लिया था, जिसके बाद उसने सांप को पकड़ लिया और अपने हाथों में लपेटकर अस्पताल पहुंच गई। उसकी इस बहादुर कारनामें की तस्वीर एक युवक ने अपने कैमरे में कैद कर ली, जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीर में देखा जा सकता है कि महिला अपने एक हाथ में फॉर्म पकड़ रखी है और दूसरे हाथ में सांप लिपटा हुआ है।

चीन के पीपल्स डेली की मानें तो ये घटना चीन के जीझियान्ग प्रांत के पुजिंग काउंटी की है। महिला के हाथ में लिपटे हुए सांप की लंबाई करीब 1.5 मीटर थी। हालांकि सांप जहरीला नहीं था। अस्पताल में मौजूद स्टाफ भी इस महिला के कारनामे को देखकर हैरान थे।

खबर के मुताबिक महिला के घाव भी ज्यादा गंभीर नहीं थे। इंटरनेट पर लोग इस महिला के हिम्मत को दाद दे रहे हैं और उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, महिला इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: Woman Bitten By Snake Walks Into Hospital With It Wrapped Around Wrist

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे