Watch: बाइडेन ने शी जिनपिंग को कहा 'तानाशाह' तो एंटनी ब्लिंकन ने कुछ यूं किया रिएक्ट, सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे मजेदार कमेट्स

By अंजली चौहान | Published: November 17, 2023 10:40 AM2023-11-17T10:40:46+5:302023-11-17T10:41:50+5:30

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन की 'तानाशाह' टिप्पणी बुधवार को सैन फ्रांसिस्को में उनकी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग की चार घंटे की बैठक के तुरंत बाद आई। यह एक साल में दोनों नेताओं की पहली व्यक्तिगत मुलाकात थी।

Watch When Biden called Xi Jinping a 'dictator' Antony Blinken reacted like this, users are making funny comments on social media | Watch: बाइडेन ने शी जिनपिंग को कहा 'तानाशाह' तो एंटनी ब्लिंकन ने कुछ यूं किया रिएक्ट, सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे मजेदार कमेट्स

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की इस साल की पहली मुलाकात काफी खास रही जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दोनों नेताओं के बीच बैठक के बाद बाइडेन ने एक पत्रकार के सवाल पर जिनपिंग को तानाशाह करार दिया।

इस बयान के सामने आते ही सभा में बैठे विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने जो प्रतिक्रिया दी वह कैमरे में कैद हो गई। एंटनी की प्रतिक्रिया आते ही वीडियो की क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइडेन के बयान के आते ही एंटनी अपना सिर हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अमेरिकी विदेश सचिव एंटनी ब्लिंकन के चेहरे पर अत्यंत घृणा और हताशा के भाव दिखाई दे रहे थे, जब अमेरिकी राष्ट्रपति अपनी टिप्पणी कर रहे थे।

उस क्षण की एक क्लिप, जिसे सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया है, में ब्लिंकन को अपनी उंगलियों से हिलते हुए और गहरी सांस लेते हुए दिखाया गया है। 

क्लिप में, जब बाइडेन ने टिप्पणी की तो ब्लिंकन मुंह बनाते हुए दिखाई दिए और उनकी भौंहें हल्की सी झुकी हुई थीं। अमेरिकी विदेश मंत्री को भी तेजी से अपनी आंखें झपकाते और चेहरे पर चिंताजनक भाव के साथ बाइडेन की ओर देखते हुए पकड़ा गया।

अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर्स वीडियो में दिख रहे एंटनी की फोटों का स्क्रीनशॉट लेकर उनके रिएक्शन पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। 

Web Title: Watch When Biden called Xi Jinping a 'dictator' Antony Blinken reacted like this, users are making funny comments on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे