Watch: नशे में धुत्त शख्स ने सांप को हाथ में लेकर किया स्टंट, जहरीले सांप ने डस कर ले ली जान

By अंजली चौहान | Published: November 7, 2023 12:57 PM2023-11-07T12:57:14+5:302023-11-07T12:58:22+5:30

वह इसे अपनी गर्दन और हाथ के चारों ओर लपेटता है, और यहां तक ​​कि इसे अपनी जीभ काटने की भी अनुमति देता है। वीडियो में वह सिगरेट पीते और सांप को हाथ से मारते भी नजर आ रहे हैं।

Watch drunk man did a stunt with a snake in his hand the poisonous snake bit him and took his life | Watch: नशे में धुत्त शख्स ने सांप को हाथ में लेकर किया स्टंट, जहरीले सांप ने डस कर ले ली जान

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के एक शख्स को सांप के साथ खेलना भारी पड़ा और सांप के काटने से उसकी मौत हो गई। 22 वर्षीय शख्स नशे की हालत में सांप के साथ खेलता दिखा जिसके बाद उसने काफी देर तक सांप को हाथों में रखकर उसके साथ हरकते करता है। आखिर पर सांप के डसने के कारण शख्स की जान चली गई।

वीडियो में अहिरौली गांव का युवक रोहित जयसवाल नशे की हालत में सांप के साथ खेलता दिख रहा है। जयसवाल को भगवान शिव के एक रूप, महाकाल होने का नाटक करते हुए देखा जाता है, और सांप को उन्हें काटने की चुनौती दी जाती है।

वह इसे अपनी गर्दन और हाथ के चारों ओर लपेटता है, और यहां तक कि इसे अपनी जीभ काटने की भी अनुमति देता है। वीडियो में वह सिगरेट पीते और सांप को हाथ से मारते भी नजर आ रहे हैं।

सांप ने इस दौरान शख्स को काट लिया और बाद में उसकी मौत हो गई। 

वीडियो, जो 4 मिनट और 38 सेकंड का है, कथित तौर पर खुद जयसवाल द्वारा फिल्माया गया था और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उनकी मौत के बाद पुलिस ने रविवार को उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। खुखुंदू पुलिस स्टेशन के प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने कहा, "सांप के काटने से मौत की सूचना मिलने पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।"

छह भाई-बहनों में सबसे छोटे जयसवाल अविवाहित थे। उनके माता-पिता सिलीगुड़ी में रहते हैं, जबकि उनके अन्य भाई गांव से बाहर काम करते हैं।

Web Title: Watch drunk man did a stunt with a snake in his hand the poisonous snake bit him and took his life

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे