Video: पानी के अंदर से बंदर निकालता है खाना, देखकर हो जाएंगे हैरान

By अनुराग आनंद | Published: December 21, 2020 03:28 PM2020-12-21T15:28:24+5:302020-12-21T15:35:18+5:30

सोशल मीडिया पर पानी में बंदर के तैरने के वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Viral Video Trending: Monkey takes food from under water, will be surprised to see | Video: पानी के अंदर से बंदर निकालता है खाना, देखकर हो जाएंगे हैरान

पानी में तैरते बंदर की तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsअब तक इस वायरल वीडियो को करीब 13 हजार लोगों ने पसंद किया है। करीब 2 हजार लोगों ने इस वायरल वीडियो को रिट्वीट किया है।

नई दिल्ली: क्या आपने कभी पानी के अंदर तैरते हुए बंदर को देखा है? शायद आपने नहीं ही देखा होगा। हम सबों ने बंदर को आमतौर पर एक पेंड़ से दूसरे पेंड़ पर उछलते देखा है। 

जरा सोचिए, यदि आप एक माहिर तैराक की तरह बंदर को पानी में तैरते हुए देखेंगे तो आपको यह दृश्य देखकर हैरानी होगी या नहीं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को रैक्स चैपमैन ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसके बाद अब तक इस वायरल वीडियो को करीब 13 हजार लोगों ने पसंद किया है। वहीं, करीब 2 हजार लोगों ने इस वायरल वीडियो को रिट्वीट किया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी के अंदर से बंदर खाने के किसी चीज को चुन-चुनकर उपर ला रहे हैं। एक या दो नहीं बल्कि कई बंदरों को ऐसा करते हुए देखा जा सकता है। 

यही वजह है कि बंदर को तैरते हुए देख व कुछ खाने के चीज को चुनकर उपर ले जाते देख लोग खुश होकर सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

देखें सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया-

Web Title: Viral Video Trending: Monkey takes food from under water, will be surprised to see

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे