छात्रा ने क्लास में टीचर से की मारपीट, फोन फेंका, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 26, 2021 03:52 PM2021-11-26T15:52:21+5:302021-11-26T15:53:36+5:30

अमेरिका के टेक्सास में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक छात्रा ने अपनी क्लास टीचर पर हाथ उठाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Viral Video! Student assaults teacher in classroom phone video goes viral  | छात्रा ने क्लास में टीचर से की मारपीट, फोन फेंका, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

गुस्साए छात्रा ने आखिरकार टीचर पर फोन फेंका और क्लास से निकल गई।

Next
Highlightsस्कूल प्रशासन ने भी कार्रवाई की मांग की है। टेक्सास में एक स्कूली छात्रा ने अपनी क्लास टीचर के साथ मारपीट की। छात्रा ने अपनी मां को बुलाया और शिक्षिका से 'नस्लीय' टिप्पणी की।

दुनिया भर में लगभग 2 साल से कोविड महामारी के कारण स्कूल बंद हैं। कोविड के मामले धीरे-धीरे कम हो रहे हैं, जिसके कारण दुनिया के कई हिस्सों में स्कूल खुलने लगे हैं।

बच्चे स्कूल जाने लगे हैं, लेकिन कहीं-कहीं ऐसी कहानियां भी सुनने को मिल जाती हैं, जो आपको हैरान कर देंगी।अमेरिका के टेक्सास में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक छात्रा ने अपनी क्लास टीचर पर हाथ उठाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस संबंध में स्कूल प्रशासन ने भी कार्रवाई की मांग की है। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, टेक्सास में एक स्कूली छात्रा ने अपनी क्लास टीचर के साथ मारपीट की। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक गुस्साई छात्रा अपनी सीट से उठकर टीचर के डेस्क पर जाकर अपनी मां को बुलाती दिख रही है।

जब शिक्षिका ने ऐसा करने से मना किया तो उसने शिक्षिका के साथ मारपीट की। इसके बाद शिक्षिका ने उसे कक्षा छोड़ने के लिए कहा, लेकिन गुस्साई छात्रा ने नहीं सुनी। छात्रा ने अपनी मां को बुलाया और शिक्षिका से 'नस्लीय' टिप्पणी की।

इतना ही नहीं, गुस्साए छात्रा ने आखिरकार टीचर पर फोन फेंका और क्लास से निकल गई। इस बार शिक्षक बहुत शांत दिखाई दी। पूरी घटना का वीडियो एक छात्र ने क्लास में ही रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही स्कूल प्रशासन ने भी कार्रवाई की। स्कूल प्रशासन ने एक बयान में कहा कि हम शिक्षक के शांत व्यवहार की सराहना करते हैं। हम पूरी घटना के दौरान शिक्षक और उनकी प्रतिक्रिया का पुरजोर समर्थन करते हैं। यह शिक्षकों के खिलाफ उत्पीड़न, नस्लवाद और हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेगा। स्कूल प्रशासन द्वारा पूरी जांच की जा रही है।

Web Title: Viral Video! Student assaults teacher in classroom phone video goes viral 

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे