दिल्ली की सड़कों पर 'द नन' वाली चुडै़ल को देख डर से कांपने लगे लोग, वीडियो देख छूट जाएंगे आपके पसीने

By अंजली चौहान | Published: October 11, 2023 02:41 PM2023-10-11T14:41:46+5:302023-10-11T14:43:46+5:30

दिल्ली की सड़कों पर एक महिला नन की तरह कपड़े पहनकर घूमती हुई दिखीं।

viral video People started trembling with fear after seeing The Nun witch on the streets of Delhi you will drool after watching the video | दिल्ली की सड़कों पर 'द नन' वाली चुडै़ल को देख डर से कांपने लगे लोग, वीडियो देख छूट जाएंगे आपके पसीने

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: हॉलीवुड की हॉरर मूवी 'द नन' हॉलीवुड से लेकर इंडिया के लोगों में काफी पॉपुलर है और भारत में भी इस मूवी को लोग बड़े चाव से देखते हैं। द नन फिल्म की डरावनी चुड़ैल नन को देख सिनेमा हॉल में तो सबके पसीने छूटे होंगे लेकिन क्या हो अगर नन इंडिया में आ जाए?

इसके ख्याल से ही आप डर जाते हैं कि नन वाली भयानक चुडै़ल अगर रात को सड़कों पर दिख जाए तो क्या होगा लेकिन दिल्ली कि सड़कों पर यह सच हुआ है।

दरअसल, दिल्ली में रात के समय लोगों ने नन की तरह दिखने वाली महिला को देखा। इस महिला को देख लोग डर से यहां-वहां भागने लगे। दिल्ली की सड़कों पर अलग-अलग स्थानों पर नन को देखकर लोगों के डरने वाली घटना कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। 

दरअसल, दिल्ली की एक मेकअप आर्टिस्ट ने खुद को सुपरहिट हॉरर फिल्म 'द नन' के डेमन नन के किरदार में बदलने और सड़कों पर लोगों को डराने का फैसला किया।

इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है और लोग मेकअप आर्टिस्ट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

इसका वीडियो मेकअप आर्टिस्ट इजा सेतिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब वायरल हो रहे क्लिप में महिला को डरावने भाव के साथ कार की खिड़की से बाहर झांकते देखा जा सकता है। वीडियो में एक व्यक्ति को उनके मेकअप कौशल की प्रशंसा करते हुए यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह एक भूत की तरह दिखती हैं।

कई लोगों को सेतिया से दूर भागते हुए भी देखा जा सकता है जबकि अन्य ने कहा कि उनका लुक "बहुत अच्छा" है। वह कुछ दिल्लीवासियों के साथ तस्वीरें खिंचवाती भी नजर आ रही हैं।

वीडियो के अंत में, क्लिप का एक असेंबल दिखाया गया है जिसमें लोग यह जानने के बाद हंस रहे हैं कि उसने बस उनके साथ एक व्यावहारिक मजाक किया था और उनकी मनोरंजक प्रतिक्रिया इतनी मजेदार थी कि उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता था। खबर लिखे जाने तक साझा किए जाने के बाद से, इंस्टाग्राम रील को छह लाख से अधिक लाइक और सात मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

Web Title: viral video People started trembling with fear after seeing The Nun witch on the streets of Delhi you will drool after watching the video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे