स्विमिंग पूल में स्टंट करना महिला को पड़ा भारी, लोग बोले- हो गया खेल, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 17, 2021 09:51 PM2021-10-17T21:51:01+5:302021-10-17T21:52:28+5:30

सोशल मीडिया पर स्टंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें एक जोड़ी स्विमिंग पूल में कूदने वाले होते हैं तभी महिला के साथ कुछ ऐसा होता है ।

viral video of woman who attempt jump from rooftop were shocked to see this | स्विमिंग पूल में स्टंट करना महिला को पड़ा भारी, लोग बोले- हो गया खेल, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsमहिला को स्विमिंग पूल में कूदना पड़ना मंहगाकूदने के दौरान महिला शेल्टर से टकरा जाती है लोग बोले- गर्दन की हड्डी तो पक्का टूट गई होगी

मुंबई : लोग सोशल मीडिया पर छा जाने के लिए आज के समय में कुछ भी करने को तैयार है । ये उनकी जान के लिए काफी खतरनाक भी साबित हो सकता है । ऐसे में कई लोगों के लिए ये जोखिम भरा हो जाता है । अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है । 

वीडियो में एक महिला छत से स्विमिंग पूल में छलांग लगाती नजर आ रही है, लेकिन सब कुछ वैसा नहीं होता, जैसा महिला ने सोचा था । वह सीधा पूल में गिरने के बजाय बीच में मौजूद शेल्टर से बुरी तरह से टकराती है और फिर धड़ाम से पानी में जा गिरती है ।

इस शॉकिंग वीडियो को ट्विटर पर The Darwin Awards नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, जिसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है । इस हैरान कर देने वाले वीडियो को खबर लिखे जाने तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं ।वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्विमिंग पूल में कूदने के लिए महिला-पूरुष की एक जोड़ी छत पर तैयार है । दोनों वहां से एक साथ कूदते हैं. लेकिन महिला पहले शेल्टर से टकराती है । फिर गुलाटी खाते हुए पानी में गिरती है । हालांकि, गिरने के पल भर बाद महिला पानी से ही अपना अंगूठा दिखाती और जाहिर करती है कि सबकुछ ओके है । इस वीडियो को देखकर महिला की बात पर यकिन करना थोड़ा मुश्किल लगता है ।

कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि उसकी गर्दन टूट गई होगी । कई लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं । 
 

Web Title: viral video of woman who attempt jump from rooftop were shocked to see this

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे